Samsung Galaxy S11 : मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हो सकता है लॉन्च, 108MP कैमरे ने बढ़ाया क्रेज
Samsung Galaxy S11 : मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में हो सकता है लॉन्च, 108MP कैमरे ने बढ़ाया क्रेज
Share:

दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung के अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy S11 सीरीज के बारे में पिछले दिनों कुछ लीक्स सामने आए थे. अब, इस स्मार्टफोन सीरीज को अगले साल फरवरी में लॉन्च किए जाने की संभावना है. पिछले कुछ दिनों में आए लीक्स रिपोर्टों की बात करें तो इस स्मार्टफोन को फरवरी में आयोजित होने वाले मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस में पेश किया जा सकता है. हालांकि, कंपनी की तरफ से अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. ये भी रिपोर्ट आई है कि इस स्मार्टफोन को 108 मेगापिक्सल वाले सुपर जूम कैमरे के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा इसमें स्टेबल टेलिफोटो कैमरा भी दिया जा सकत है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार 

BECIL में निकली भारी भर्तियां, जल्द करें आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस सीरीज में तीन स्मार्टफोन्स Samsung Galaxy S11, Samsung Galaxy S11+ और Samsung Galaxy S11e को लॉन्च किया जा सकता है. ये तीनों ही स्मार्टफोन्स OneU1 2.0 के साथ पेश किया जा सकता है. साथ ही इसमें सुपर AMOLED कर्व्ड डिस्प्ले का इस्तेमाल किया जा सकता है. Samsung Galaxy S सीरीज के इस साल लॉन्च हुए स्मार्टफोन्स की तरह ही इसे भी प्रीमियम रेंज में पेश किया जा सकता है. Samsung Galaxy S11+ सीरीज के टॉप मॉडल में 6.9 इंच की बड़ी डिस्प्ले दी जा सकती है. Samsung Galaxy S11 में 6.7 इंच की जबकि, Samsung Galaxy S11e में 6.4 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है.

SCTIMST में तकनीकी सहायक के पदों पर भर्तियां, इंटरव्यू देने के लिए इन बातो का रखे ध्यान

माना जा रहा है कि ये तीनों ही स्मार्टफोन्स 5G और LTE वेरिएंट में लॉन्च किए जा सकते हैं. जिन देशों में 5G सर्विस शुरू नहीं हुई है, वहां इसके LTE वेरिएंट को ही लॉन्च किया जाएगा. Samsung इस महीने 19 नवंबर को Galaxy Fold (रिव्यू) के बाद अपने एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाला है. Samsung Galaxy W20 5G स्मार्टफोन को चीन में लॉन्च किया जाएगा. इसके अलावा कंपनी अपने एक और अफोर्डेबल 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy A71 5G को भी जल्द लॉन्च कर सकती है. 

NATIONAL EDUCATION DAY: कौन है आईआईएम, आईआईटी और यूजीसी का दाता

IIT Guwahati : इन पदों पर बम्पर जॉब ओपनिंग, जल्द करें आवेदन

Samsung Galaxy A71 हो सकता है जल्द लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -