Samsung Galaxy S10, Note 10 स्मार्टफोन के लिए रोलआउट हुआ ये नया अपडेट
Samsung Galaxy S10, Note 10 स्मार्टफोन के लिए रोलआउट हुआ ये नया अपडेट
Share:

दुनिया की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने भी अपने सभी स्मार्टफोन्स के लिए Android 10 पर आधारित OneUI 2.0 अपडेट को रोल आउट करना शुरू कर दिया है. कंपनी ने इस क्रम में पिछले साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप स्मार्टफोन्स Galaxy S10 और Galaxy Note 10 के लिए OneUI 2.1 अपडेट को रोल आउट किया है. इस नए अपडेट के साथ ही, Galaxy S10, Note 10 यूजर्स को अब सिस्टम वाइड डार्क मोड, इंप्रूव्ड कैमरा एक्सपीरियंस, बैटरी ऑप्टिमाइजेशन, नए प्राइवेसी फीचर्स, अपग्रेडेड डिजिटव वेलबीइंग जैसे बदलाव देखने को मिलेगा. नए अपडेट के साथ इन फ्लैगशिप स्मार्टफोन में यूजर्स को इस साल लॉन्च हुए फ्लैगशिप सीरीज Galaxy S20 की तरह ही एक्सपीरियंस मिलेगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से

घर पर ही ऐसे सही करें वाई-फाई 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि OneUI 2.1 के साथ Galaxy S10 और Note 10 यूजर्स को Galaxy S20 सीरीज की तरह ही वन टैप फाइल शेयरिंग Quick Share का एक्सेस मिलेगा. OneUI 2.1 में OneUI 2.0 के मुकाबले कई एडिशनल फीचर्स भी मिलते हैं, जो यूजर्स एक्सेस कर सकेंगे. फाइल के अलावा यूजर्स ब्लूटूथ कनेक्शन का इस्तेमाल करके म्यूजिक शेयर फीचर का इस्तेमाल कर सकते हैं. फाइल शेयरिंग के अलावा कैमरा फीचर्स को भी काफी इंप्रूव किया गया है. यूजर्स सेल्फी कैमरे से भी 4K क्वालिटी की वीडियो 60 fps में रिकार्ड कर सकेंगे. साथ ही, नाइट मोड, सिंगल टेक मोड जैसे नए फीचर्स भी जोड़े गए हैं.

Whatsapp में ग्रुप वीडियो कॉल के लिए आया नया फीचर

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए वीडियो रिकॉर्डिंग के नए अपडेट के साथ प्रो मोड फीचर मिलता है. इस मोड के जरिए फ्रंट और बैक कैमरा स्वीचिंग जैसे फीचर्स दिए गए हैं. अपने पर्सनल फोटोज के लिए माई फिल्टर फीचर के जरिए आप अपने हिसाब से कस्टम फिल्टर भी क्रिएट कर सकते हैं. इसके साथ ही गैलरी ऐप को भी इंप्रूव किया गया है. इसमें एक जैसे फोटोज नए क्लिन व्यू ऑप्शन के जरिए सेग्रिगेट किए जा सकते हैं. साथ ही, लेटेस्ट क्विक क्रॉप फीचर को भी नए अपडेट के साथ जोड़ा गया है.

Mahindra XUV500 BS4 लवर्स के लिए बुरी खबर, कंपनी ने बोली यह बात

लाईकी बनी दुनिया की छठी सर्वाधिक डाउनलोड की जाने वाली ऍप: ऍप एनी

Twitter पर कोरोनावायरस से जुड़ी गलत जानकारी से ऐसे बचिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -