Samsung Galaxy A71 पंच-होल डिस्प्ले के साथ होगा पेश, इस रेंडर लीक में हुआ खुलासा
Samsung Galaxy A71 पंच-होल डिस्प्ले के साथ होगा पेश, इस रेंडर लीक में हुआ खुलासा
Share:

दुनिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपनी A सीरीज के तहत Galaxy A51 और Galaxy A71 को लॉन्च कर सकती है, जिन्हें लेकर अभी तक कई लीक्स व खुलासे सामने आ चुके हैं. वहीं अब Galaxy A71 का 3D रेंडर लीक हुआ है, जिसमें फोन के डिजाइन व फीचर्स के बारे में जानकारी दी गई है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी Galaxy A71 को इस साल लॉन्च कर सकती है लेकिन कंपनी ने इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से  

भारत में जल्द लॉन्च होगा Mi Band 3i, कीमत होगी 1,299 रुपये

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लीक्स्टर OnLeaks और CashKaro ने मिलकर अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A71 का 3D रेंडर लीक किया है, जिसमें ​फोन के डिजाइन व फीचर्स से जुड़ी जानकारी दी गई है. सामने आए रेंडर में फोन का फ्रंट व बैक पैनल दिखाया गया है. बैक पैनल में एलईडी फ्लैश के साथ क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस और एक TOF सेंसर दिया जा सकता है. 

OPPO A5s स्मार्टफोन की कीमत में कटौती, जानें नई कीमत

ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए फोन में पंच-होल डिजाइन के साथ 6.7 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है, लीक्स में व्हाइट कलर वेरिएंट में डिवाइस देखा जा सकता है. वहीं इसमें USB Type-C और 3.5mm ऑडियो जैक दिए गए हैं। साथ ही इसके राइड पैनल में वॉल्यूम और पावर बटन स्थित हैं. बैक पैनल में सेंटर में कंपनी का लोगो मौजूद है. सामने आई रिपोर्ट में कहा गया है कि Galaxy A71 और Galaxy A51 का डिजाइन लगभग एक समान होगा. कंपनी इन दोनों स्मार्टफोन को मिड-रेंज के तहत लॉन्च कर सकती है. 

Redmi Note 8 Pro का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, 19,400 होगी कीमत

बिहार के पॉलिटेक्निक कॉलेज में छात्र और स्थानीय लोगों के बीच मारपीट, जमकर चले लात-घूंसे

ठंड में होने वाले ट्रेन हादसे को रोकना होगा आसान, जल्द शुरू होगा हैंड हेल्ड उपकरण का इस्तेमाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -