सैमसंग का ये स्टाइलिश स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट
सैमसंग का ये स्टाइलिश स्मार्टफोन सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ लिस्ट
Share:

दक्षिण कोरिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने पिछले साल भारतीय बाजार में Galaxy A सीरीज के तहत Galaxy A30 स्मार्टफोन लॉन्च किया था और अब चर्चा है कि कंपनी इसके अपग्रेडेड वेरिएंट Galaxy A31 पर काम कर रही है. Galaxy A31 को लेकर काफी समय से लीक्स सामने आ रहे हैं. लेकिन कंपनी ने इससे जुड़ी कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक शेयर नहीं की है. वहीं अब Galaxy A31 एक सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किया गया है जहां फोन की बैटरी का खुलासा किया गया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

वॉटरड्रॉप नॉच के साथ भारत में लॉन्च हुआ यह स्मार्टफोन

इस स्मार्टफोन को लेकर Sammobile पर उपलब्ध ​रिपोर्ट के अनुसार Galaxy A31 स्मार्टफोन SafetyKorea सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है जहां दी गई है कि इसमें 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी. जो कि Galaxy A30 की तुलना में काफी बड़ी है. Galaxy A30 को कंपनी ने 4,000mAh बैटरी के साथ बाजार में उतारा था. वहीं पिछले दिनों सामने रिपोर्ट्स के अनुसार Samsung Galaxy A31 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है. इसमें 48MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का मैक्रो लेंस शामिल है. इसके अलावा यह भी चर्चा है कि कंपनी Galaxy A31 के साथ ही Galaxy A41 को भी बाजार में उतार सकती है.

भारत में जल्द पेश होने वाला है WhatsApp Pay , NPCI से मिली हरी झंडी

अगर आपको नही पता तो बता दे कि Galaxy A31 को पिछले साल भारतीय बाजार में ₹16,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था जिसमें 6.4 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन Exynos 7885 चिपसेट पर काम करता है और इसमें 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 512GB तक एक्सपेंड किया जा सकता है. फोन में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 16MP का प्राइमरी सेंसर और 5MP का सेकेंडरी सेंसर मौजूद है. जबकि सेल्फी के लिए फोन में 16MP का  फ्रंट कैमरा मिलेगा. पावर बैकअप के लिए इसमें 4,000mAh की बैटरी दी गई है. वहीं बता दें कि कंपनी के अपकमिंग स्मार्टफोन Galaxy A31 में Galaxy A30 की तुलना में बेहतर और शानदार फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.

वीमेट वार्षिक अवार्ड्स 2020 में वीमेट सितारों का जलवा

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, 5000 से कम कीमत पर लॉन्च हुए यह स्मार्टफोन...

शानदार कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -