Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन दमदार बैटरी से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर
Samsung Galaxy A01 स्मार्टफोन दमदार बैटरी से होगा लैस, जानिए संभावित फीचर
Share:

दक्षिण कोरिया की जानी मानी कंपनी Samsung जल्द ही Galaxy A01 स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं. यह Galaxy A सीरीज का अगला स्मार्टफोन होगा। इसे बजट सेगमेंट में लॉन्च किए जाने की संभावना है. इसका मॉडल नंबर नंबर SM-A015F और SM-A015F/DS बताया जा रहा है. खबरों के मुताबिक, Samsung SM-A015F सिंगल सिम वेरिएंट और SM-A015F/DS ड्यूल सिम वेरिएंट होगा. इस फोन को हाल ही में US FCC सर्टिफिकेशन मिला है. इससे यह साफ होता है कि इसे फोन को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Apple MacBook Pro : कई शानदार फीचर्स से होगा लैस, इस दिन हो सकता है लॉन्च

अगर बात करें Samsung Galaxy A01 की संभावित डिटेल्स की तो FCC लिस्टिंग के अनुसार, फोन में 3000 एमएएच बैटरी और ड्यूल रियर कैमरा दिए जाने की उम्मीद है. इस लिस्टिंग के मुताबिक, फोन में 3.5 मिलीमीटर ऑडियो जैक दिए जाने की उम्मीद है. साथ ही फोन के पिछले हिस्से में फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है. इससे ज्यादा जानकारी फोन के बारे में फिलहाल नहीं मिली है.Geekbench की लिस्टिंग से यह पता चला है कि फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा. साथ ही फोन ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर और 2 जीबी रैम से लैस हो सकता है.

ISRO स्पेस सेंटर में निम्न पदों पर निकली भर्ती, ऐसे करें आवेदन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कंपनी Samsung Galaxy A01 के अलावा Galaxy A51 और Galaxy A71 पर भी काम कर रही है. इनसे संबंधित जानकारियां भी सामने आई हैं. लीक्स के अनुसार, Galaxy A51 में 6.5 इंच का फुल-एचडी+ स्क्रीन, 4000 एमएएच की बैटरी, चार रियर कैमरे और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर जैसे फीचर्स दिए जाने की संभावना है. वहीं, Galaxy A71 में 5जी सपोर्ट, एक्सीनॉस 980 प्रोसेसर और 128 जीबी स्टोरेज जैसे फीचर्स दिए जा सकते हैं.

Vivo U20 जल्द होने वाला है लांच, धमाकेदार प्रोसेसर होगा आकर्षण का केन्द्र

OPPO Fantastic Days Sale : इन स्मार्टफोन पर मिलेगा मिनिमम 500 रु का कैशबैक

CPCL : इन पदों पर बम्पर वैकेंसी, अंतिम तिथि 13-12-2019

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -