Samsung Galaxy S11 और OnePlus 8 स्मार्टफोन होगा पावरफुल प्रोसेसर से लैंस, जाने पूरी डिटेल्स

Samsung Galaxy S11 और OnePlus 8 स्मार्टफोन होगा पावरफुल प्रोसेसर से लैंस, जाने पूरी डिटेल्स

दुनिया की अग्रणी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अगले साल की शुरुआत में अपने फ्लैगशिप Galaxy S सीरीज को लॉन्च करने जा रही है. Samsung Galaxy S11 सीरीज को अगले साल फरवरी में आयोजित होने वाली MWC2020 में लॉन्च किया जा सकता है. इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन को अब तक के सबसे दमदार चिपसेट प्रोसेसर Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके अलावा OnePlus 8 सीरीज में भी इस प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है. हालांकि, दोनों ही कंपनियों ने इस बात का फिलहाल खुलासा नहीं किया है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

ग्राहकों के लिए सुनहरा मौका, इस साल इन स्मार्टफोन ने भारतीय बाजार में मचाया धमाल

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फ्लैगशिप मोबाइल प्लेटफॉर्म को हाल ही में Qualcomm Snapdragon Summit 2019 में पेश किया गया है.इस आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से लैस चिपसेट प्रोसेसर की खास बात ये है कि ये दमदार ग्राफिकल और कैमरा परफॉर्मेंस के साथ आता है.Qualcomm Snapdragon 865 चिपसेट प्रोसेसर OnePlus 7T और OnePlus 7T Pro में आने वाले Qualcomm Snapdragon 855+ चिपसेट प्रोसेसर से 25 प्रतिशत ज्यादा फास्ट होगा. यही नहीं, इस प्रोसेसर में 25 फीसद बेहतर CPU परफॉर्मेंस भी दी गई है.

भारत में इस दिन लॉन्च होगा Realme XT 730G, जानिए क्या है कीमत और फीचर्स

अगर बात करें ग्राफिकल परफॉर्मेंस की तो इसमें इस सीरीज के पिछले प्रोसेसर के मुकाबले 20 प्रतिशत बेहतर ग्राफिकल परफॉर्मेंस दिया गया है. 5G मॉडम के साथ आने वाला ये प्रोसेसर 2.84 GHz की प्रोसेसिंग स्पीड के साथ आता है. इसके ग्राफिकल प्रोसेसिंग यूनिट की बात करें तो इसमें एड्रिनो 650 GPU दिया गया है. ये प्रोसेसर 200 मेगापिक्सल के कैमरे को सपोर्ट करता है. इसमें 4K HDR क्वालिटी की वीडियो 60 फ्रेम पर सेकेंड (fps) की स्पीड से कैप्चर करने की क्षमता है. इसमें 5G कनेक्टिविटी के लिए X55 मॉडम का इस्तेमाल किया गया है, जो कि 7.5Gbps की स्पीड से डाटा एक्सेस करने की क्षमता रखता है.

Jio यूजर्स के लिए खुशखबरी, 98 और 149 रुपये वाले प्लान दोबारा किये पेश

OnePlus 8 लाइट जल्द होगा लॉन्च, तस्वीरें हुए लीक

सार्वजनिक हो सकती थी ग्राहकों की निजी जानकारी, Airtel एप में आया बड़ा बग