लॉन्चिंग के कुछ मिनटों के बाद ही सैमसंग का बिक गया यह स्मार्टफोन
लॉन्चिंग के कुछ मिनटों के बाद ही सैमसंग का बिक गया यह स्मार्टफोन
Share:

यूज़र्स को अच्छे स्मार्टफोन्स का इंतजार रहता है और जब ऐसा कोई प्रोडक्ट बाजार में आता है तो उसकी डिमांड भी उतनी ज्यादा होती है. इन दिनों Samsung के फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip के चारों तरफ चर्चे हो रहे हैं. सैमसंग कंपनी ने इसे हाल ही में पेश किया है और भारत में इसके लॉन्च होने के साथ ही यह 1.1 लाख रुपए वाला फोन कुछ ही मिनटों में आउट ऑफ स्टॉक हो गया हैं. दक्षिण कोरियाई कंपनी ने इस फोन को भारत में पेश कर दिया है और यह 26 फरवरी से शिप होना शुरू हो जाएगा. शुक्रवार को हुई इसकी पहले सेल में यह फोन देखते ही देखते बिक गया.

शुक्रवार को Samsung ने  इसकी पहली सेल सुबह 11 बजे से रखी थी और अगले कुछ मिनटों बाद कंपनी को लिखना पड़ा की यह फोन आउट ऑफ स्टॉक हो चुका है. फोन को कंपनी ने 1,09,999 लाख रुपए के प्राइज टैग के साथ पेश किया है. हालांकि, यह भारत में अमेरिका और यूरोप के मुकाबले ज्यादा महंगा है. फोन को तीन कलर ऑप्शन्स Mirror Purple, Mirror Black और Mirror Gold में उपलब्ध कराया जाएगा.

अगर फोन के फीचर्स की बात करें तो 6.7 इंच की फुल एचडी+ डाइनैमिक AMOLED इनफिनिटी फ्लेक्स डिस्प्ले के साथ आने वाले इस फोन का दूसरा कवर डिस्प्ले 1.06 इंच का है. पंच होल कैमरा के साथ इसका डिस्प्ले फोल्डेबल है. कैमरे की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड सेंसर और 12 मेगापिक्सल का वाइड-ऐंगल प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यह कैमरा OIS सपॉर्ट और 8X डिजिटल जूम से लैस है. सेल्फी के लिए फोन में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. फोन में Snapdragon 855+ 7nm ऑक्टाकोर प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है. स्टोरेज कैपेसिटी की बात करें तो इसमें 8GB RAM और 256GB स्टोरेज मिलती है. फोन में eSIM के साथ सिंगल नैनो सिम कार्ड का इस्तेमाल किया जा सकता है.

आपकी टाइपिंग को मजेदार बना देंगे यह 4 ऐप्स, आज ही करें डाउनलोड

ओप्पो भारत में इस दिन लॉन्च करेगा 6 कैमरे वाला स्मार्टफोन

Karaoke एप्स की मदद से घर पर ही सीख सकते है गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -