14 सितम्बर से Samsung Galaxy Z Fold 2 होगा प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, जाने कीमत
14 सितम्बर से Samsung Galaxy Z Fold 2 होगा प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध, जाने कीमत
Share:

अभी हाल ही में सैमसंग ने हाल ही में इंडियन मार्केट में अपना नया फोल्डेबल फोन Galaxy Z Fold 2 पेश किया था. इसके पश्चात् से ही उपभोक्ता इसकी उपलब्धता की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है. वहीं अब Galaxy Z Fold 2 की प्रतीक्षा कर रहे उपभोक्ता के लिए गुड न्यूज़ है कि इसकी प्री-बुकिंग डिटेल डेट सामने आ गई है. यह फोन देश में 14 सितंबर से प्री-बुकिंग के लिए प्राप्त कराया जाएगा. 

Samsung Galaxy Z Fold 2 का दाम बीते वर्ष पेश किए गए Samsung Galaxy Z Fold की अपेक्षा में बहुत कम है. Galaxy Z Fold 2 को देश में 1.48 लाख रुपये के आरंभिक दाम के साथ पेश किया गया है. जबकि Galaxy Z Fold का दाम 1.69 लाख रुपये थी. यह फोल्डेबल फोन इंडियन मार्केट में 14 सितंंबर दोपहर 12 बजे से प्री-बुकिंग के लिए प्राप्त कराया जाएगा. उपभोक्ता कंपनी की ऑफीशियल वेबसाइट तथा रिटेल स्टोर्स पर जाकर इसे प्री-बुक कर सकते हैं. इसे नो कोस्ट ईएमआई में क्रय करने का अवसर प्राप्त होगा. 

साथ ही उपभोक्ता 4 माह तक YouTube Premium का फ्री सब्सक्रिप्शन का मुनाफा उठा सकेंगे. Samsung Galaxy Z Fold 2 में उपभोक्ता को 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 7.6 इंच की फ्लैक्सिबल AMOLED Infinity-O मेन स्क्रीन प्राप्त होगी. जबकि सेकेंडरी स्क्रीन 6.2 AMOLED Infinity-O के साथ आएगी. देश में इसे Snapdragon 865+ प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है. इसमें 12GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी प्राप्त होगी. इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही अट्रेक्टिव है.

Realme Narzo 10A को खरीदने का मिल रहा हैं शानदार मौका, आज से शुरू हुई सेल

Moto G9 प्लस ने मार्केट में दी दस्तक, मिल रहे हैं शानदार फीचर्स

Oppo ने लॉन्च किया पॉकेट फ्रेंडली स्मार्टफोन, जानें फीचर्स और दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -