Samsung के इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरु
Samsung के इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग हुई शुरु
Share:

सैमसंग का लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी जेड फ्लिप प्री-बुकिंग के लिए ई-कॉमर्स साइट अमेजन पर अवेलेबल हो गया है. इस स्मार्टफोन को ब्लैक और पर्पल कलर ऑप्शन के साथ खरीदा जा सकेगा. साथ ही ग्राहकों को इस फोन की प्री-बुकिंग करने पर शानदार ऑफर्स मिल सकते हैं. आपको बता दें कि कंपनी ने पिछले महीने इस फोन को ग्लोबल बाजार में उतारा था. वहीं, इस स्मार्टफोन की डिलीवरी 18 मार्च से शुरू होने वालीं हैं. तो आइए जानते हैं गैलेक्सी जेड फ्लिप की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy Z Flip की कीमत 
सैमसंग ने इस फोन की कीमत 1,09,999 रुपये रखी है. ग्राहक इस फोन को ई-कॉमर्स साइट अमेजन, कंपनी की आधिकारिक साइट और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकते हैं.

Samsung Galaxy Z Flip की स्पेसिफिकेशन
गैलेक्सी जेड फ्लिप में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डायनेमिक एमोलेड डिस्प्ले है, वहीं मुड़ने के बाद 1.1 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलती है. दूसरी डिस्प्ले से आप नोटिफिकेशन, समय देख सकते हैं और म्यूजिक को प्ले और पॉज भी कर सकते हैं. फोन का वजन 183 ग्राम है. इस फोन में 8 जीबी रैम के साथ 256  जीबी की स्टोरेज दी गई है. इसमें 7 नैनोमीटर का क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्लस प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.95 गीगाहर्ट्ज है. सैमसंग गैलेक्सी जेड फ्लिप में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जिसका अपर्चर एफ2.4 है. वहीं रियर पैनल पर दो कैमरे हैं. दोनों 12 मेगापिक्सल के हैं. इसमें एक लेंस वाइड एंगल और दूसरा अल्ट्रा वाइड है. कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी मिलेगा. गैलेक्सी जेड फ्लिप में 3300एमएएच की दो बैटरी हैं जो फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती हैं. फोन में वायरलेस पावर शेयर भी है जिसकी मदद से आप दूसरे किसी फोन को चार्ज कर सकेंगे. इसके अलावा फोन में टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ 5.0, वाई-फाई, एलटीई जैसे फीचर्स हैं. फोन में साइड फिंगरप्रिंट सेंसर के अलावा फेस अनलॉक भी दिया गया है.

पंच-होल डिस्प्ले के साथ Samsung का यह स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

#VMateAsliHolibaaz अभियान ने शॉर्ट वीडियो कंटेंट निर्माण में नया मापदंड स्थापित किया

Realme 6 Pro vs Poco X2: जाने खास फीचर्स और कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -