Samsung का यह स्मार्टफोन गोल्ड वेरिएंट में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत
Samsung का यह स्मार्टफोन गोल्ड वेरिएंट में सेल के लिए हुआ उपलब्ध, जानें कीमत
Share:

भारत की दिग्गज स्मार्टफोन कंपनी Samsung का फोल्डेबल फोन Galaxy Z Flip भारतीय बाजार में अभी तक केवल मिरर ब्लैक और मिरर पर्पल कलर वेरिएंट में ही उपलब्ध था. वहीं अब इसका मिरर गोल्ड वेरिएंट भी लॉन्च कर दिया गया है जो कि अब सेल के लिए भी उपलब्ध हो गया है और यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीद सकते हैं. Galaxy Z Flip की कीमत 1,09,000 रुपये है. फोन के साथ नो कोस्ट ईएमआई ऑप्शन के साथ भी खरीदा जा सकता है. 

वैसे बता दें कि कंपनी के अलावा हाल ही में Galaxy Z Flip को Amazon India पर भी लिस्ट किया गया था लेकिन यहां फिलहाल यह केवल मिरर ब्लैक और मिरर पर्पल कलर में ही उपलब्ध है. Samsung Galaxy Z Flip के गोल्ड कलर वेरिएंट में केवल कलर के अलावा कोई अन्य बदलाव नहीं किया गया है. इस स्मार्टफोन को Snapdragon 855+ प्रोसेसर पर पेश किया गया है. यह स्मार्टफोन एक ही वेरिएंट में उपलब्ध है और इसमें 8GB रैम के साथ 256GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. 

Samsung Galaxy Z Flip के फीचर्स की बात करें तो इस फोल्डेबल फोन में यूजर्स को एक साथ दो स्क्रीन की सुविधा मिलेगी. इसमें 2636 x 1080 पिक्सल के स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 6.6 इंच का फुल एचडी+ डायनेमिक इनफिनिटी फ्लैक्स डिस्प्ले दिया गया है. वहीं इसकी सेकेंडरी स्क्रीन 1.1 इंच की है और इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2636 x 1080 पिक्सल है. पावर बैकअप के लिए फोन में 3,300mAh की बैटरी की सुविधा दी गई है. Android 10 ओएस पर आधारित इस स्मार्टफोन में 12MP + 12MP का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. जबकि इसमें वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए इसमें 10MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है. यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है जो कि eSIM सपोर्ट के साथ आता है और इसमें एक eSIM सपोर्ट दिया गया है.

51 रुपये में 6GB डाटा दे रही है जिओ

कोरोना टेस्टिंग सेंटर से लेकर नजदीकी हॉस्पिटल की जानकारी मिलेगी यहाँ

BSNL ने निकला Work@Home प्लान, जाने क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -