लॉन्च से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक की इमेज हुई लीक
लॉन्च से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक की इमेज हुई लीक
Share:

एमएनसी ब्रांड सैमसंग अपने आगामी अनपैक्ड इवेंट में स्मार्टवॉच की अपनी नई गैलेक्सी वॉच सीरीज़ लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। पिछले कुछ हफ्तों में ब्रांड के दक्षिण कोरियाई आगामी वियरेबल्स कई बार लीक हुए हैं। अब, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक की कुछ लाइव तस्वीरें इंटरवेब पर सामने आई हैं, जिससे इसके डिजाइन का पता चला है।

सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 क्लासिक स्मार्टवॉच एक भौतिक बेजल पेश करेगी, जो कि वैरिएंट के आधार पर सिल्वर या ब्लैक कलर में होगा। उपयोगकर्ता इंटरफ़ेस के माध्यम से नेविगेट करने में आपकी सहायता के लिए पहनने योग्य का बेज़ल घूर्णन योग्य हो सकता है। छवियों के अनुसार, डिवाइस में दाईं ओर दो बटन भी होंगे। सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 के स्पेक्स और फीचर्स लीक हो गए, जिससे पता चलता है कि इसकी अगली पीढ़ी की स्मार्टवॉच में वनयूआई वॉच नामक एक नया प्लेटफॉर्म होगा। इसे Google के WearOS का उपयोग करके बनाया गया है, जिसे Tizen और Samsung की सुविधाओं के एक सेट के साथ जोड़ा गया है। वनयूआई वॉच का सेटिंग मेनू सैमसंग के स्मार्टफोन्स पर वनयूआई के समान होगा।

अन्य विशिष्टताओं के बारे में अधिक, सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 श्रृंखला के 40 मिमी और 44 मिमी आकार के वेरिएंट में उपलब्ध होने की उम्मीद है। नए वियरेबल्स 5ATM वाटर रेजिस्टेंस के साथ-साथ MIL-STD 810G ड्यूरेबिलिटी रेटिंग प्रदान करेंगे। अफवाह है कि ये कॉर्निंग के गोरिल्ला ग्लास DX+ प्रोटेक्शन के साथ आएंगे। नई घड़ियों में Exynos W920 प्रोसेसर द्वारा संचालित होने की उम्मीद है, जो 1.5GB रैम और 16GB देशी स्टोरेज के साथ होगी। कहा जाता है कि गैलेक्सी वॉच 4 के नियमित संस्करण चार कलर वेरिएंट- ब्लैक, सिल्वर, डार्क ग्रीन और रोज़ गोल्ड में उपलब्ध हैं। हमारे पास आने वाले सभी सैमसंग गैलेक्सी वॉच 4 वेरिएंट के बारे में कुछ ही दिनों में अधिक जानकारी होगी, इसलिए नियमित अपडेट के लिए बने रहें।

रेलवे स्टेशन को उड़ाने की धमकी मिली तो भाग खड़े हुए स्टेशन मास्टर, ठप्प हुआ ट्रेनों का परिचालन

कार्तिक आर्यन के फैंस के लिए खुशखबरी, एक और बड़ी फिल्म में आएंगे नजर

ऐसे लंदन बनेगी दिल्ली ? AIIMS की तरफ जाने वाली सड़क अचानक 15 फ़ीट धंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -