दमदार फीचर्स के साथ मिल रही सैमसंग गैलेक्सी वॉच, जानिए क्या है कीमत
दमदार फीचर्स के साथ मिल रही सैमसंग गैलेक्सी वॉच, जानिए क्या है कीमत
Share:

गैलेक्सी वॉच 3 को हाल ही में सैमसंग की कीमतों ने भारत में 29,990 रुपये से शुरू किया है। यह दोनों अपने पूर्ववर्ती से एक अच्छा उंनयन और भी अपनी प्रतिद्वंद्विता ब्रांडों के लिए एक कठिन प्रतियोगी है । घड़ी एक नियमित परिपत्र डायल और एक ट्रेडमार्क घूर्णन बेज़ेल, एक मैट खत्म के साथ स्टेनलेस स्टील के मामले के साथ आता है, कठिन परिस्थितियों पर मजबूत रखती है । गैलेक्सी वॉच एमआईएल-एसटीडी 810G सर्टिफिकेशन और 5ATM रेटिंग के साथ आती है जिसका मतलब है कि वॉच को सर्फिंग, सी डाइविंग और अन्य वॉटर एडवेंचर्स के लिए लिया जा सकता है ।

360x360P रिज़ॉल्यूशन के साथ प्रदर्शन पानी के नीचे और सीधे सूरज की रोशनी के संदेशों का स्पष्ट दृश्य सक्षम बनाता है। घड़ी को मोबाइल फोन से जोड़ा जा सकता है और रोटेटिंग टॉप बेज़ेल वर्कआउट ऐप्स, स्ट्रेस चेकर्स, मौसम, म्यूजिक कंट्रोल और हार्ट रेट ट्रैकर को देखा जा सकता है । इस फोन में 1.15 गीगाहर्ट्ज एक्सिनोस 9110 ड्यूल-कोर प्रोसेसर दिया गया है, जिसे टाइनजेन 5.5 ओएस द्वारा सपोर्ट किया गया है, 1 जीबी रैम और 8 जीबी इंटरनल स्टोरेज उपलब्ध है। डिवाइस एक एक्सेलेरोमीटर, एक बैरोमीटर, एक जायरो सेंसर, एक प्रकाश सेंसर, और एक ऑप्टिकल हृदय गति सेंसर के साथ आता है । एयर इंडिया अत्यधिक सक्षम है कि डिवाइस होश घूमना और कदम गिनती शुरू होता है, जला कैलोरी और दूसरों का अनुमान है । फास्ट रनिंग, स्विमिंग, साइक्लिंग, रोइंग, अण्डाकार वर्कआउट, डायनेमिक वर्कआउट को भी महसूस किया जा सकता है।

हैरानी की बात है, घड़ी व्यक्ति को चलने या फ्लेक्स करने का निर्देश देती है यदि यह पता लगाता है कि कोई व्यक्ति 50 मिनट से अधिक समय से बेकार बैठा है। तनाव के स्तर को दिल की धड़कन के आधार पर मापा जा सकता है और कुछ सांस लेने के अभ्यास का सुझाव दिया जा सकता है, अगर यह उच्च एचबी की अनुभूति करता है तो शांत हो। यदि सुझाव का पता नहीं चलता है तो यह पूर्व-निर्धारित संपर्कों को एक एसओएस संदेश भेजेगा। इसमें रक्त-आक्सीजन स्तर (SpO2), ब्लड प्रेशर (BP), हृदय गति पर नज़र रखने और संभावित जीवनरक्षक इलेक्ट्रोकार्डियोग्राम (ECG) ऐप जैसी कई अन्य स्क्रीनिंग सुविधाएँ हैं।

पेटीएम और अन्य भारतीय टेक कंपनियों ने गूगल से की इस चीज की डिमांड

WhatsApp उपभोक्ता के लिए बड़ी खबर, मिलेंगे नए फीचर्स

Google ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्ट स्पीकर, जानिए क्या है खास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -