इस दिन Samsung Galaxy W20 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर
इस दिन Samsung Galaxy W20 5G स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानिए संभावित फीचर
Share:

साउथ कोरियन स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने एक और 5G स्मार्टफोन को इस महीने लॉन्च करने वाला है. कंपनी अपने अगले 5G स्मार्टफोन Samsung Galaxy W20 5G को इस महीने की 19 तारीख को लॉन्च करेगा. इस स्मार्टफोन के लीक्स पहले भी सामने आ चुके हैं। अब इस स्मार्टफोन की नई लीक सामने आई है जिसमें स्मार्टफोन की लॉन्च डेट को रिवील किया गया है। इस स्मार्टफोन को फिलहाल चीन में लॉन्च किया जाएगा. चाइना टेलिकॉम ने इस स्मार्टफोन के लॉन्च डेट को सोशल मीडिया के जरिए रिवील किया है. इसके पोस्टर में इस स्मार्टफोन के बैक और साइड पैनल को दिखाया गया है. साथ ही, इसके लॉन्च डेट के बारे में भी बताया गया है.

अगर करना चाहते हैं अपना व्हाटसएप अकाउंट सुरक्षित तो आज ही करें यह काम

हाल ही में सामने आए Samsung Galaxy W20 5G के टीजर से मिली जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन के बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेट-अप दिया जा सकता है. इसके साथ ही इसमें Samsung Galaxy Fold (रिव्यू) की तरह ही साइड में वॉल्यूम की और पावर बटन दिया गया है। फोन के साइड में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. वहीं, फोन में इन हाउस Exynos 990 चिपसेट प्रोसेसर का इस्तेमाल किया जा सकता है, जो कि 5G मोडम को सपोर्ट कर सकता है.

BSNL ने पेश किया 3GB डाटा वाला नया प्रीपेड प्लान

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि  पिछले दिनों कंपनी ने अपने एक और फोल्डेबल स्मार्टफोन को टीज किया था. कंपनी फिलहाल इस स्मार्टफोन को कब लॉन्च करेगा, इसके बारे में जानकारी उपलब्ध नहीं है. पिछले दिनों आई लीक्स के मुताबिक, Samsung Galaxy W20 5G एक अफोर्डेबल फोल्डेबल स्मार्टफोन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन को सिंगल स्क्रीन के साथ लॉन्च किया जा सकता है, जिसे बीच से फोल्ड किया जा सकेगा. हालांकि, फोन के लॉन्च होने के बाद ही इसके बारे में सही जानकारी उपलब्ध होगी.

देहरादून के टिहरी को बनाया जाएगा विश्व स्तरीय पर्यटक स्थल, चीनी निवेशकों को किया आमंत्रित

इन तरीको से आप चेक कर सकते है, जियो प्रीपेड और पोस्टपेड प्लान का बैलेंस

Samsung Galaxy S11 जल्द होगा लांच, ये रहेंगे फीचर्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -