भारत में Samsung Galaxy Tab S6 हुआ पेश, उठा सकते है 5,000 तक के कैशबैक का लाभ
भारत में Samsung Galaxy Tab S6 हुआ पेश, उठा सकते है 5,000 तक के कैशबैक का लाभ
Share:

दुनिया की दिग्गज कंपनी Samsung ने ग्लोबल मार्केट के बाद अब Galaxy Tab S6 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है. इसके साथ ही कंपनी ने अपने पोर्टफोलियो मेें नए डिवाइस को शामिल करते हुए भारत में Galaxy Watch LTE और Galaxy Watch Active 2 की भी घोषणा कर दी है. Galaxy Tab S6 भारत में 11 अक्टूबर से सेल के लिए उपलब्ध होगा. जिसे यूजर्स ई-कॉमर्स साइट Flipkart और Amazon India के अलावा Samsung shop से खरीदा जा सकता है. साथ ही ये ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध होगा. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Samsung यूजर्स के लिए बुरी खबर, इन स्मार्टफोन को नही मिलेगा सिक्योरिटी अपडेट

कंपनी ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए Samsung Galaxy Tab S6 को 6GB रैैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च किया है जिसकी कीमत Rs 59,900 है. ये cloud blue और mountain grey कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. इस डिवाइस की खरीदारी के लिए HDFC कार्ड से पेमेंट करने पर यूजर्स को Rs 5,000 तक का कैशबैक प्राप्त होगा. इसके अलावा लॉन्च ऑफर के तौर पर Rs 5,499 की कीमत में कीबोर्ड कवर साथ दिया जाएगा. जबकि इसकी ओरिजनल कीमत Rs 10,999 है.

OnePlus 7T Pro McLaren Edition होगा शानदार स्मार्टफोन, जाने कीमत

अगर बात करें फीचर की तो Samsung Galaxy Tab S6 में 10.5 इंच का Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2560 x 1600 पिक्सल है और ये डिवाइस 5.7mm पतला है. इसका वजन 420 ग्राम है. ये डिवाइस Qualcomm Snapdragon 855 प्रोसेसर पर काम करता है और इसकी स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक एक्सपेंड किया जा सकता है.फोटोग्राफी के लिए Galaxy Tab S6 में ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया है. जिसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल है. वहीं इसमें सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट का फ्रंट कैमरा मौजूद है. Android 9 Pie आधारित इस डिवाइस में पावर बैकअप के लिए डिवाइस में 7,040एमएएच की बैटरी दी गई है. डिवाइस में उपयोग किया गया स्पीकर्स Dolby Atmos सपोर्ट के साथ उपलब्ध कराया गया है.

रिलाइंस जियो यूजर्स की उम्मीदों पर फिरा पानी, अगर की दूसरे नेटवर्क पर कॉल तो भरते रहो अतिरिक्त पैसे

2020 सत्र में नहीं खुलेगा कोई इंजीनियरिंग कॉलेज, बीटेक कोर्स की सीट बढ़ाने पर रोक

सर्दियों का मौसम है करीब, इन वॉटर हीटर पर मिल रहा डिस्काउंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -