सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 5 और गैलेक्सी वॉच 2 हो सकते है तीसरी तिमाही में लॉन्च
सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 5 और गैलेक्सी वॉच 2 हो सकते है तीसरी तिमाही में लॉन्च
Share:

सैमसंग 7 अगस्त को होने वाले इवेंट में गैलेक्सी नोट 10 और गैलेक्सी नोट 10 + की लांच करने जा रहा है, लेकिन इस मामले में इसके अगले फ्लैगशिप टैबलेट और पहनने योग्य डिवाइस को भी प्रदर्शित कर सकता है।

सैमसंग के कथित रिलीज़ शेड्यूल के अनुसार, गैलेक्सी टैब एस 5 इस साल की तीसरी तिमाही में उपलब्ध होगा। यह जुलाई से सितंबर तक चलेगा, इसलिए अगस्त की शुरुआत में इसके विज्ञापन भी आने की सम्भावना है।

जैसा कि नाम से पता चलता है, गैलेक्सी टैब एस 5 गैलेक्सी टैब एस 4 का उत्तराधिकारी होगा, जिसे पिछले साल अगस्त की शुरुआत में पेश किया गया था। अब तक, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 स्पोर्ट्स SoC के बारे में पर्याप्त रैम और स्टोरेज के बारे में अफवाहें हैं, इसलिए यदि यह सफल होता है, तो यह अब तक का सबसे सही एंड्रॉइड टैबलेट बन जाएगा।

पिछले कुछ हफ्तों में, हमने कथित सैमसंग गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 के बारे में बहुत सारी जानकारी देखी है, लेकिन आज की लीक रिलीज़ डेट इसके बारे में कुछ नहीं कहती है। इसके बजाय, उनका दावा है कि सैमसंग गैलेक्सी वॉच 2 को दो आकारों में लॉन्च करेगा: 40 मिमी और 44 मिमी, बिल्कुल वही आकार जो अफवाह हैं, जो पहले गैलेक्सी वॉच एक्टिव 2 के लिए उपयोग किए गए थे।

इससे हमें लगता है कि डिवाइस, जिसे अब तक वॉच एक्टिव 2 कहा जाता था, वास्तव में वॉच 2 है, जो अधिक समझ में आता है। आखिरकार, मूल गैलेक्सी वॉच लगभग एक साल पुरानी है, जबकि मूल गैलेक्सी वॉच एक्टिव इस साल के मार्च में ही जारी किया गया था।

यह एक अफवाह वाले ईसीजी फ़ंक्शन के साथ निर्मित फीचर-युक्त सैमसंग वियरेबल डिवाइस होगा जो फॉल डिटेक्शन के साथ-साथ संभवतः कंपोजिट माप भी होगा। यह नवीनतम Apple वॉच के साथ अपनी प्रतिस्पर्धा को सरल करेगा और सैमसंग प्रीमियम पहनने के स्तर में अपनी स्थिति को और मजबूत करेगा।

भारत में मिरर ब्लू कलर वेरिएंट हुआ लॉन्च, इस सेल में होगा उपलब्ध

Sony : इस नए डिजाइन के स्मार्टफोन पर कर रहा काम

Airtel का 148 रुपये का नया प्रीपेड प्लान है शानदार, इतना मिलेगा डाटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -