सैमसंग ने अपने इस टैबलेट के लिए जारी किया एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट
सैमसंग ने अपने इस टैबलेट के लिए जारी किया एंड्रॉयड 7.1.1 नॉगट अपडेट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग द्वारा लांच किये गए अपने पुराने टेबलेट के बारे में एक नयी जानकारी मिली है. जिसमे बताया गया है कि गैलेक्सी टैब A 9.7 टैबलेट के लिए एंड्रॉयड नॉगट 7.1.1 अपडेट जारी कर दिया गया है. यह टैबलेट S पेन के साथ आता है. इसकी कीमत EUR 399 (लगभग 23,750 रुपए) है. इसकी एक और खास बात है कि यह कैलीग्राफी फीचर भी सपोर्ट करता है. अगर बात करे सैमसंग गैलेक्सी A 9.7 टैब के फीचर्स की तो इसमें 9.7 इंच का स्क्रीन दिया गया है. जिसमे अब एंड्रॉयड नॉगट 7.1.1 अपडेट दे दिया गया है.

अगर आपके पास इस अपडेट के लिए कोई नोटिफिकेशन नहीं आया है तो आप इसे मैन्युली भी चैक कर सकते हैं. इसके लिए सबसे पहले स्मार्टफोन की सैटिंग्स में जाकर अबाउट फोन के ऑप्शन को चुनें और वहां आपको सॉफ्टवेयर अपडेट के बारे में जानकारी मिल जाएगी. इसके अलावा आप Settings ->About Phone -> Software Update -> Install now के जरिए भी चैक कर सकते हैं.

गैलेक्सी टैब A 9.7 (1024*768 पिक्सल) रेजोल्यूशन क्वालिटी को सपोर्ट करता है. इस टैब की सबसे बड़ी कमी है कि यह सिर्फ Wi-Fi सपोर्ट करता है. वहीं, टैब A 4G नेटवर्क सपोर्ट करता है. यह एंड्रॉइड के 5.0 लॉलीपॉप ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है. सैमसंग गैलेक्सी टैब A 9.7 के नाम से कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है. यूजर्स इस शानदार टैबलेट को अपने रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते है.

ZTE लांच करने वाली है अपना स्क्रीन फोल्ड होने वाला स्मार्टफोन

Nokia 3, Nokia 5 और Nokia 6 को साल के आखिर तक मिलेगा एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट

LG ने भारत में लांच किया मच्छर भगाने वाला स्मार्टफोन

Nokia 8 में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट के बारे में सामने आयी जानकारी

Galaxy J7 Prime और Galaxy J5 Prime की कीमत में हुई कटौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -