भारत में Samsung Galaxy Tab A 8.0 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
भारत में Samsung Galaxy Tab A 8.0 हुआ लॉन्च, जानिए कीमत
Share:

भारत में सैमसंग ने अपना एक और टैबलेट Galaxy Tab A 8.0 लॉन्च कर दिया है. गैलेक्सी टैब ए 8.0 में डुअल स्पीकर के साथ बड़ी बैटरी और मेटल बॉडी दी गई है. गैलेक्सी टैब ए 8.0 2019 को LTE और Wi-Fi + LTE दो वेरियंट में लॉन्च किया गया है. सैमसंग के इस टैबलेट को फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से प्री-ऑर्डर किया जा सकता है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Whatsapp पर आपका कोई भी बदल सकता है मैसेज, सामने आई एक और खामी, यहां देखे वीडियों

अगर बात करें कीमत की तो सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 8.0 के वाई-फाई वेरियंट की कीमत 9,999 रुपये है, जबकि वाई-फाई और एलटीई वेरियंट की कीमत 11,999 रुपये है. दोनों वेरियंट ब्लैक और ग्रे कलर में मिलेंगे. फिलहाल केवल वाई-फाई वेरियंट को ही प्री-ऑर्डर किया जा सकता है, वहीं एलटीई वेरियंट अगस्त के अंत तक बाजार में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा.

BSNL के इस शानदार प्लान में यूजर को मिलेगी 455 दिन की वैधता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सैमसंग के इस टैब में एंड्रॉयड पाई 9.0 दिया गया है. इसके अलावा इसमें 8 इंच की WXGA टीएफटी डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1280x800 पिक्सल है. इस टैब में क्वॉलकॉम का क्वॉडकोर स्नैपड्रैगन 429 प्रोसेसर है और 2 जीबी रैम है. इसमें 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे मेमोरी कार्ड की मदद से 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, 4जी और यूएसबी 2.0 दिया गया है. इसका वजन 345 ग्राम है और इसमें 5100mAh की बैटरी है. शानदार ऑडियो एक्सपेरियंस के लिए इसमें डुअल स्पीकर है। इसमें चाइल्ड मोड भी है.

भारत में Honor Band 5 Fitness Band हुआ लॉन्च, ये है कीमत

Realme लवर्स के लिए दीवाली होगी खास, लॉन्च होंगे लेटेस्ट टेकनोलॉजी वाले शानदार

फोनअगर आपकी वॉट्सऐप चैट हो गई है डिलीट तो, इस प्रकार किजिए रिकवर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -