सैमसंग गैलेक्सी ने लॉन्च किए Galaxy Tab A7 Lite और Galaxy Tab S7 FE 5G टेबलेट्स

सैमसंग गैलेक्सी ने लॉन्च किए Galaxy Tab A7 Lite और Galaxy Tab S7 FE 5G टेबलेट्स

सैमसंग गैलेक्सी ने गैलेक्सी टैब ए7 लाइट और गैलेक्सी टैब एस7 एफई 5जी नाम से दो नए एंड्रॉइड टैबलेट पेश किए। जैसा कि इसके नाम से पता चलता है, गैलेक्सी टैब ए 7 लाइट पिछले साल के गैलेक्सी टैब ए 7 का अधिक किफायती संस्करण है। वहीं दूसरे की बात करें तो Galaxy Tab S7 FE 5G, Galaxy Tab S7+ का टोन्ड-डाउन मॉडल है। सैमसंग के दोनों नए टैबलेट एंड्रॉइड 11 पर आधारित हैं और ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं। गैलेक्सी टैब ए7 लाइट एक किफायती छोटे आकार का टैबलेट है, इस बीच गैलेक्सी टैब एस7 एफई 5जी एक उत्पादकता-केंद्रित पेशकश है क्योंकि यह ब्रांड के एस पेन के साथ आता है। 

Samsung Galaxy Tab A7: यह बजट एंड्रॉइड स्लेट है जिसमें स्क्रीन के चारों ओर मेटल हाउसिंग और स्लिम बेजल्स हैं। टैबलेट में 8.7 इंच का टीएफटी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 1,340 x 800 पिक्सल है। स्लेट में ऑक्टा-कोर मीडियाटेक एमटी8768टी प्रोसेसर है। डिवाइस को दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया जा रहा है - 3GB + 32GB और 4GB + 64GB, जो आगे मेमोरी विस्तार के लिए 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड को भी स्वीकार कर सकता है। अन्य स्पेक्स में 8MP ऑटोफोकस रियर स्नैपर, 2MP सेल्फी कैमरा, 4G LTE कनेक्टिविटी (वैकल्पिक), और 15W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली 5,100mAh की बैटरी शामिल है। 

Galaxy Tab S7 FE 5G: यह 12.4 इंच के बड़े WQXGA TFT डिस्प्ले से लैस है। विशेष रूप से, डिवाइस बुक कवर कीबोर्ड एक्सेसरी और सैमसंग डीएक्स कार्यक्षमता का समर्थन करता है, जो आपको इसे एक पूर्ण लैपटॉप के रूप में उपयोग करने की अनुमति देता है। उपयोगकर्ता टैबलेट के बड़े डिस्प्ले पर डूडल बना सकते हैं या नोट्स ले सकते हैं। यह आपको क्लिप स्टूडियो पेंट और कैनवा ऐप्स के साथ सुचारू रूप से काम करने के लिए अनुकूलित बंडल एस पेन भी प्रदान करता है। 

अन्य विशेषताएं: सैमसंग गैलेक्सी टैब एस7 एफई 5जी में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 750जी प्रोसेसर है। डिवाइस को 4GB/64GB और 6GB/128GB रैम और स्टोरेज वेरिएंट में खरीदा जा सकता है। 5जी सक्षम टैबलेट में डुअल स्टीरियो स्पीकर हैं, जो एकेजी और डॉल्बी एटमॉस द्वारा संचालित हैं। 

मूल्य सीमा: सैमसंग गैलेक्सी टैब ए7 की कीमत 15000 रुपये से शुरू होती है, जबकि गैलेक्सी टैब एस7 एफई 5जी की बिक्री 57300 रुपये से शुरू होगी। दोनों की बिक्री अगले महीने से यूरोपीय बाजारों में शुरू होगी।

सोशल मीडिया यूजर्स के लिए WHATSAPP ला रहा है एक और दमदार फीचर, जानिए...

GOOGLE समेत इन सोशल एप ने IT मंत्रालय के साथ शेयर की खास डिटेल

PUBG फैंस के लिए बड़ी खबर! लॉन्चिंग से पहली ही लीक हुई Battlegrounds Mobile India की डेट