Samsung Galaxy M10s : इन दमदार फीचर से होगा लेस , जानिए पूरी डिटेल्स
Samsung Galaxy M10s : इन दमदार फीचर से होगा लेस , जानिए पूरी डिटेल्स
Share:

Samsung ने भारत में अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर Blue Fest sale की प्रारंभिक की है जो कि 19 नवंबर तक चल सकती है। इस सेल के तहत उपभोक्ता कंपनी के कई डिवाइसेज को कम कीमत और शानदार ऑफर्स के साथ खरीदा जा सकता हैं। इस सेल में कंपनी द्वारा हाल ही में पेश किए गए स्मार्टफोन Galaxy M10s पर भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है। इस स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में 8,999 रुपये की कीमत के साथ पेश किया गया था, परन्तु Blue Fest sale में इसे केवल 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Samsung Galaxy M10s की कीमत में की गई कटौती केवल Blue Fest sale के दौरान ही जारी होगी। 14 नवंबर से शुरु हुई ये सेल 19 नवंबर तक जारी रहेगी। इस सेल में स्मार्टफोन के साथ ही कई कंपनी के कई अन्य डिवाइसेज की कीमत में भी कटौती की गई है। सेल के तहत मिलने वाले ऑफर्स की बात की जाए तो स्मार्टफोन की खरीदारी पर HDFC Bank क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 प्रतिशत कैशबैक का लाभ मिल सकता है । इसके अलावा मोबिक्विक पर 3,000 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते है। 

Samsung Blue Fest sale में Samsung Galaxy M10s को 7,999 रुपये में खरीदा जा सकता है, हालाँकि फोन की ओरिजनल कीमत 8,999 रुपये है। इसके साथ Galaxy Note 9 को भी 49,790 रुपये के बजाय 42,999 रुपये में खरीदने मेें मौका मिल सकता है। इसके साथ Galaxy S9 स्मार्टफोन पर शानदार डिस्काउंट जारी है, जिसका लाभ उठाकर आप इस फोन को 38,790 रुपये में खरीद सकते हैं, जहा तक इसकी कीमत 29,999 रुपये है। इन सभी फोन पर HDFC Bank क्रेडिट कार्ड पर 7.5 प्रतिशत का डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते  है। 

Blue Fest sale के तहत स्मार्टवॉच पर भी 35 प्रतिशत तक का डिस्काउंट दिया जा सकता है। इसके साथ टीवी पर 50 प्रतिशत का डिस्काउंट और Harman Kardon audio प्रोडक्ट्स पर 55 प्रतिशत तक के डिस्काउंट का लाभ उठाया जा रहा है। होम अप्लायंस की खरीदारी पर उपभोक्ता को HDFC Bank, ICICI Bank और Axis Bank के कार्ड से पेमेंट पर 10 प्रतिशत कैशबैक प्राप्त किया जा सकता हैं।

Airtel vs Jio vs Vodafone : आपसी टक्कर में निकाली नयी प्लान लिस्ट

12वीं पास और स्नातक के लिए आया सुनहरा मौका, IOCL ने निकाली भरी भर्तियां

यदि कट गया है आपका भी गलत चालान, अब कर सकते है ऑनलाइन शिकायत दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -