5 हजार रु तक कम हुई इस फोन की कीमत, आकर्षक फीचर्स से ही जीत लेगा दिल
5 हजार रु तक कम हुई इस फोन की कीमत, आकर्षक फीचर्स से ही जीत लेगा दिल
Share:

दक्षिण कोरिया की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी सैमसंग का गैलेक्सी S8 स्मार्टफ़ोन भारतीय बाज़ार में काफी अच्छी पकड़ बनाए हुए हैं. इस फोन को काफी पसंद किया जाता है. इसमें कई दमदार फीचर तो है ही साथ ही इसकी कीमत भी हर किसे को चौंका देती है. लेकिन फ़िलहाल इसकी कीमत में कमी आई है. 

हाल ही में सैमसंग ने इस फ़ोन की कीमत घटा दी है, जिससे कि आप इस फोन को पहले से कम कीमत पर अब खरीद सकेंगे. वहीं फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी S8 स्मार्टफ़ोन में 5.8 इंच की क्वैड-एचडी प्लस (1440 x 2960 पिक्सल) इनफिनिटी डिस्प्ले मिलेगी. जो कि कर्व्ड डिज़ाइन से लैस है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 का है. 

सैमसंग के इस फोन में शानदार परफॉरमेंस के लिए सैमसंग का एक्सिनोस 8895 प्रोसेसर मिलेगा. जबकि फोन में कंपनी ने 4 जीबी की रेम और 64 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी है. कैमरा फीचर्स की बात की जाए तो यह एक ही कैमरा होने के बावजूद काफी बढ़िया फोटोज खीचने में सक्षम है. इसमें बैक पर 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा. सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 8 मेगापिक्सल का दमदार कैमरा दिया जा रहा है. पॉवर देने के लिए इसमें 3000 mAH की बैटरी दी जा रही है. इस फ़ोन में एंड्राइड 8 ओरियो आपको मिलेगा. कटौती के बाद अब यह फोन महज 30,990 रुपये की कीमत में उपलब्ध है. कहा जा रहा है कि इसकी कीमत में 5 हजार रु की कमी की है. 

शाओमी का बड़ा एलान, मार्च तक बेचेगी 40 लाख Redmi Note 7

Realme की सेल जल्द होगी शुरू, तीन धाकड़ फोन पर ताबड़तोड़ डिस्काउंट

Amazon : हर कोई उठा रहा सेल का लुत्फ़, हेडफोन और स्पीकर्स पर 50% तक छूट

अब भारत आया Vivo V15, मिलेगा 32 MP का पॉप-अप सेल्फी कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -