सैमसंग के स्मार्टफोन Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge के फीचर फिर हुए लीक

सैमसंग के स्मार्टफोन Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge के फीचर फिर हुए लीक

Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge स्मार्टफोन के फीचर एक बार फिर से सामने आये है. इस स्मार्टफोन के फीचर के बारे में सोशल मिडिया साइट विबो पर बताया गया है. Galaxy S7 स्मार्टफोन में 5.1 इंच का डिस्प्ले होगा. Galaxy S7 Edge में 5.5 इंच के कर्व्ड डिस्प्ले मिलेगा. इन दोनों स्मार्टफोन में एक्सीनॉस 8 ऑक्टा-कोर या स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर और 2.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर + 1.6 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर का इस्तेमाल किया जा सकता है.

Galaxy S7 और Galaxy S7 Edge में 4GB रैम हो सकती है. ये दोनों स्मार्टफोन 32GB इनबिल्ट स्टोरेज और 64GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आने वाले है. इनमे आपको माइक्रोएसडी कार्ड भी मिलेगा जिसकी मदद से आप इसकी इनबिल्ट मैमोरी को बढ़ा भी सकते है. कम्पनी ने इनके कैमरे के बारे में ज्यादा जानकारी नही दी है. Galaxy S7 स्मार्टफोन में 3000mah की बैटरी और Galaxy S7 Edge में 3600mah की बैटरी का इस्तेमाल किया गया है.

सैमसंग कम्पनी के इन दोनों स्मार्टफोन को लेकर अभी पूरी तरह से घोषणा नही की गई है. जिन फीचर्स का खुलासा हुआ है वह पूरी तरह से सही है या नही है इसके बारे में पुष्टि नही की जा सकती है. कम्पनी अपने इन दोनों स्मार्टफोन को 20 फरवरी को सैमसंग अनपैक्ड 2016 इवेंट में लॉन्च कर सकती है.