सैमसंग ने गैलेक्सी एस 21 का टीज़र किया शेयर
सैमसंग ने गैलेक्सी एस 21 का टीज़र किया शेयर
Share:

दक्षिण कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग ने हाल ही में अपने आगामी फ्लैगशिप फोन गैलेक्सी एस 21 का एक टीज़र साझा किया था। टीज़र के अनुसार, कंपनी ने YouTube पर एक वीडियो पोस्ट किया। इस वीडियो में, सैमसंग पिछले कुछ वर्षों में अपने विभिन्न गैलेक्सी एस सीरीज़ फोन का त्वरित पुनर्कथन दिखाता है, और प्रत्येक स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषता को भी उजागर करता है। यह 30 सेकंड का वीडियो सैमसंग गैलेक्सी एस के साथ शुरू होता है, और एक संदेश के साथ समाप्त होता है जिसका शीर्षक starts एक नया गैलेक्सी इंतजार करता है ’है। गैलेक्सी के इस महीने लॉन्च होने की उम्मीद है लेकिन इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

गैलेक्सी सीरीज़ में भी प्लस और अल्ट्रा वेरिएंट होने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन की प्री-बुकिंग सैमसंग चीन द्वारा शुरू होती है और सैमसंग यूएस ने अपने गैलेक्सी एस 21 को प्री-ऑर्डर करने वाले उपयोगकर्ताओं के लिए यूएसडी 50 (लगभग 3,600 रुपये) की मुफ्त एक्सेसरीज़ की भी पेशकश की है। सैमसंग यूएस ने पूर्व-आदेश अवधि की वैधता का भी उल्लेख किया है जो 28 जनवरी की मध्यरात्रि तक है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो सैमसंग गैलेक्सी एस 21 में 6.2 इंच का फ्लैट डिस्प्ले हो सकता है, जिसमें सेंटर-एलायंस पंच-होल कैमरा है। अफवाहों के अनुसार, यह स्मार्टफोन फ्लैश के साथ पीठ पर ट्रिपल-कैमरा सेटअप के साथ होगा। इस बीच, एक S21 अल्ट्रा वेरिएंट में रियर पर पांच कैमरा सेंसर लगाने की अफवाह है। आगामी स्मार्टफोन को कुछ क्षेत्रों में प्रमुख क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 888 चिपसेट द्वारा संचालित किया जाएगा। लीक से यह भी पता चलता है कि मानक S21 में 4,000mAh की बैटरी हो सकती है जबकि S21 प्लस में 4,800mAh की बैटरी हो सकती है।

Apple ने लॉन्च किया 'गोल्ड-प्लेटेड' AirPods Max, जानिए इसकी कीमत

लॉन्च से पहले सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्रो आधिकारिक साइट पर हुआ स्पॉट

कोरोना की 'मेड इन इंडिया' वैक्सीन से PM मोदी के 'आत्मनिर्भर भारत' अभियान को मिलेगा बढ़ावा: अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -