सैमसंग गैलेक्सी S20 की रिपोर्ट आई सामने, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी S20 की रिपोर्ट आई सामने, जानें संभावित कीमत और फीचर्स
Share:

कोरियन कंपनी सैमसंग ने एस सीरीज के लेटेस्ट Galaxy S20 स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी है. इससे पहले ही सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस फोन की कई रिपोर्ट लीक हो गई थी, जिनमें कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी भी मिली थी. हाल ही में टिपस्टर इशान अग्रवाल ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस फोन से जुड़ी कई तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें इसके लुक को देखा गया है. वहीं, उम्मीद की जा रही हैं कि इस फोन को 'गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट' में शोकेस किया जाएगा. हालांकि, सैमसंग ने अब तक गैलेक्सी एस 20 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की है. तो आइए जानते हैं गैलेक्सी एस 20 की संभावित कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में.

Samsung Galaxy S20 की संभावित कीमत
लीक रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस फोन की कीमत प्रीमियम रेंज (70,000-74,000 रुपये) में रखेगी. हालांकि, इस फोन की असल कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी.

Samsung Galaxy S20 की संभावित स्पेसिफिकेशन 
लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी इस फोन में 6.2 इंच की डिस्प्ले देगी, जिसका रिफ्रेश रेट 120 गीगा हर्ट्ज होगा. साथ ही बेहतर परफॉर्मेंस के लिए लेटेस्ट प्रोसेसर दिया जा सकता है. वहीं, यह फोन एंड्रॉयड 9 पाई ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. कैमरे की बात करें तो कंपनी इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा (तीन कैमरे) दे सकती है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का लेंस और दो 12-12 मेगापिक्सल के सेंसर मौजूद होंगे. इसके अलावा यूजर्स को इस फोन के फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा.

यदि आप भी है अपने नेटवर्क से परेशान तो ये खबर है आपके लिए खास

Huawei जल्द ही फोल्डेबल स्मार्टफोन को करेगा लॉन्च, जानें पूरी डिटेल्स

भारत में Lava Z53 दमदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, मिलेगा 8 मेगापिक्सल का कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -