आ गई फाइनल डेट, इस दिन पेश होगा Samsung Galaxy S10
आ गई फाइनल डेट, इस दिन पेश होगा Samsung Galaxy S10
Share:

पिछले काफी दिनों से चर्चा का विषय बने हुए Samsung Galaxy S10 को लेकर हर दिन नई-नई ख़बर सामने आ रही है. वहीं अब इसकी फाइनल लॉन्चिंग डेट सामने आई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, सैन फ्रैंसिस्को में 20 फरवरी यानि भारतीय समयानुसार 21 फरवरी को सुबह 11 बजे यह स्मार्टफोन पेश किया जाएगा. 

इस फोन को लेकर कहा जा रहा है ची आते के साथ हे यह बाजार में काफी तहलका मचा देगा. हल ही में इसका टीजर पोस्टर फ्लिपकार्ट पर नजर आया था, जिसमे इससे जुड़ी कई जानकारियां सामने आई थी. दूसरी ओर जानकारी है कि सैमसंग दुनियाभर में इस फोन को लॉन्च करने के साथ ही भारत में भी इसे लॉन्च कर सकती है और उम्मीद ही कि भारत में यह फ़ोन 6 मार्च को लॉन्च होगा. 

ग्राहक इस फोन को फ्लिपकार्ट और सैमसंग के ऑनलाइन रिटेल स्टोर समेत कुछ ऑफलाइन चैनल्स से खरीद सकेंगे. कीमत की बात की जाए तो बताया जा रहा है कि यह शुरुआती कीमत 50 हजार रु के साथ पेश होगा. खबर है कि Galaxy S10 सीरीज के तहत तीन स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जाएंगे जिसमें Galaxy S10e, Galaxy S10 और Galaxy S10+ आएंगे. साथ ही आपको बता दें कि हर फोन की कीमत में करीब 4,000 रुपये का अंतर पाया जाएगा. 

दिलों पर राज करेगा Realme A1, कीमत होगी महज इतनी

अब शाओमी ने घटाई Redmi 6A की कीमत, महज 6 हजार रु में खरीदें...

Hike निभाएगा प्रेमी जोड़ों का साथ, लॉन्च किया Valentine Stickers

आ गई खबर, MWC 2019 में पेश होगा दुनिया का पहला 5 कैमरे वाला फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -