Samsung Galaxy S10 को आधी से भी कम कीमत में खरीदने का सुनहरा अवसर, जानिए ऑफर
Samsung Galaxy S10 को आधी से भी कम कीमत में खरीदने का सुनहरा अवसर, जानिए ऑफर
Share:

तीनों फ्लैगशिप स्मार्टफोन Samsung Galaxy S10 को Samsung Galaxy S10, S10e और S10+ को भारत में हाल ही में लॉन्च किया गया है, इन तीनों प्रीमियम स्मार्टफोन के लिए कंपनी ने लॉन्च के समय ही एक्सचेंज ऑफर, EMI और डाटा ऑफर की घोषणा की थी. अब कंपनी ने अपने ऑफर में बदलाव किया है, और यूजर्स को इन तीनों स्मार्टफोन की खरीद पर ज्यादा बेनिफिट्स दिया जा रहा है. आप Rs 2,170 में इन तीनों ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन को घर ले जा सकते हैं, तीनों ही फ्लैगशिप स्मार्टफोन के ऑफर्स के बारे मे विस्तार से जानते है.  

64GB रैम के साथ Acer गेमिंग लैपटॉप लॉन्च, जानिए खास फीचर

हमे मिली जानकारी के अनुसार पहले यूजर्स को Samsung Galaxy S10e पर 2,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा था. बेस वेरिएंट पर कंपनी अब इस फ्लैगशिप स्मार्टफोन पर 4,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दे रही है. इस स्मार्टफोन की खरीद पर 2,000 रुपये ज्यादा ऑफर दिया जा रहा है, Galaxy S10 के 128 जीबी वेरिएंट पर अब 6,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा है. पहले इस वेरिएंट पर 3,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा था. यह ऑफर ​सीमित समय के लिए ही उपलब्ध है.

Whatsapp पर भेज सकते हैं एक बार में 30 ऑडियो फाइल, जानिए पूरी स्टेप

Galaxy S10+ के 128 जीबी वेरिएंट पर इस सीरीज के सबसे मंहगे स्मार्टफोन अब 5,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस दिया जा रहा है. पहले इस डिवाइस पर 3,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर दिया जा रहा था, 10,000 रुपये का एक्सचेंज बोनस इसके अलावा Galaxy S10 और Galaxy S10+ के 512 जीबी और 1 टीबी वेरिएंट पर दिया जा रहा है. इन ऑफर का HDFC बैंक के क्रेडिट कार्ड रखने वाले ग्राहको को अधिक लाभ हो सकता है. साथ ही कंपनी ग्राहको को किश्तो मे अपने प्रोडक्ट खरीदने की सुविधा दे रही है.

भारत में Triumph Speed ट्विन इस दिन हो सकती है लॉन्च, जानिए कीमत

Disney Plus : जल्द होगी लॉन्च,Amazon Prime को मिलेंगी चुनौती

Flipkart की सेल मे Xiaomi के स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट,कल आखिरी दिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -