देखें वीडियो : एक, दो या तीन नहीं samsung के इस स्मार्टफोन होंगे पूरे 5 कैमरें !

नई दिल्ली : दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग हमेशा से ही अपने दमदार स्मार्टफोन्स को लेकर पहचानी जाती है. आए दिन samsung एक से बढ़ कर एक धांसू स्मार्टफोन के साथ अपना दमखम दिखाते रहती है. वहीं अब एक बार फिर इस दमखम को दिखाने के लिए सैमसंग तैयार है. बता दे कि साल 2018 के अंत तक samsung एक ऐसा दमदार स्मार्टफोन पेश करने जा रही है जिसमे एक, दो यी तीन नहीं बल्कि पूरे 5 कैमरें होंगे. दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी सैमसंग साल के अंत तक अपना दमदार स्मार्टफोन गैलेक्सी S10 लॉन्च करने वाली है. 

हाल ही में मिली खबर के मुताबिक,  सैमसंग इस स्मार्टफोन को ड्यूल रियर कैमरा के साथ बाजार में उतार सकती है, वहीं अब ताज़ा जानकारी के मुताबिक़, एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Galaxy S10 में ड्यूल फ्रंट और ट्रिपल रियर कैमरा होगा. यानी कि सैमसंग Galaxy S10 में कुल 5 कैमरे होंगे. आपको जानकारी के लिए बता दे कि Galaxy S10 में Exynos 9820 SoC होगा. इसके साथ ही सीपीयू ऑक्टा-कोर कॉन्फिग्रेशन 2+2+4 DynamicIQ architecture के साथ आएगा. Galaxy S10 के जीपीयू को लेकर भी जानकारी सामने आई है. बताया जा रहा है कि कंपनी अपने कस्टम जीपीयू को छोड़कर ARM’s MALI-G76 GPU को इस डिवाइस में पेश कर सकती है. 

Samsung Galaxy J6 के 4 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत में कटौती

5 कैमरों के साथ बाजार में दस्तक देगा samsung का यह दमदार स्मार्टफोन

सैमसंग ने फ्लैगशिप स्मार्टफोन के लिए मीडिया इनवाइट्स भेजना शुरू किये

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App