जल्द आएगा Samsung Galaxy On Nxt का सस्ता वेरिएंट
जल्द आएगा Samsung Galaxy On Nxt का सस्ता वेरिएंट
Share:

नई दिल्ली. दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने  Samsung Galaxy On Nxt के सस्ते वेरिएंट को भारत के मार्केट में उतारने की तैयारी कर ली है.  सैमसंग अपने इस लोकप्रिय हैंडसेट का 16 जीबी स्टोरेज वेरिएंट लाने वाली है. सैमसंग के इस फोन के कम स्टोरेज वाले वेरिएंट को 9,999 रुपये में बेचा जाएगा. वैसे, ई-कॉमर्स साइट पर हैंडसेट की एमआरपी 10,999 रुपये होने का दावा किया गया है. अभी लिस्टिंग पेज पर Coming Soon का टैग है. 

सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट के 16 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम के अलावा फोन के अन्य स्पेक्स औऱ फीचर्स के अलावा स्मार्टफोन के रैम औऱ स्टोरेज के अलावा सभी अन्य स्पेक्स औऱ फीचर्स स्टेंडर्ड वेरिएंट वाले ही हैं. फोन के होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी इंटिग्रेटेड है. सैमसंग का स्मार्टफोन गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट 5.5 इंच के फुल एचडी डिस्प्ले के साथ आता है. फोन में 1.6GHz ऑक्टा कोर Exynos 7870 प्रोसेसर दिया है. 

सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट में मौजूद है 3 जीबी रैम. ज़रूरत पड़ने पर 256 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल करना संभव होगा. डुअल-नैनो-सिम स्लॉट के साथ आने वाले सैमसंग के इस फोन में मौजूद होगी 3300 एमएएच की बैटरी. इसके बारे में 21 घंटे तक का 3जी टॉक टाइम देने का दावा किया गया है.

सैमसंग गैलेक्सी ऑन नेक्स्ट में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और इसका फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का है. दोनों ही कैमरे एफ/1.9 अपर्चर वाले हैं. रियर कैमरे के साथ फ्लैश मौजूद है और यह फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है. कनेक्टिविटी फ़ीचर में जीपीएस, ब्लूटूथ 4.1, वाई-फाई 802.11एन और वाई-फाई डायरेक्ट शामिल हैं. होम बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर भी इंटिग्रेटेड है.

शानदार सिक्योरिटी फीचर के साथ लॉन्च होगा Nokia 10

वनप्लस 5T का लावा रेड वेरिएंट भारत में होगा लॉन्च

Xiaomi Redmi Note 5 के फीचर्स हुए लीक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -