इस दिन Samsung Galaxy Note 10 हो सकता है लॉन्च, ये होगी संभावित कीमत
इस दिन Samsung Galaxy Note 10 हो सकता है लॉन्च, ये होगी संभावित कीमत
Share:

iPhone 11, Google Pixel 4 और Galaxy Note 10 के लॉन्च की टाइमलाइन इस हफ्ते की शुरुआत में सामने आई थी. इस रिपोर्ट के अनुसार, Samsung Note स्मार्टफोन अगस्त के अंत में लॉन्च किया जा सकता है. हालांकि, एक ब्रांड नई रिपोर्ट के अनुसार, Galaxy Note 10 को अगस्त महीने की शुरुआत में ही लॉन्च किया जा सकता है.

अमेरिका की चेतावनी : जिसने की हुवावे की मदद उस पर हो सकती है कारवाई

हाल ही में सामने एक रिपोर्ट के अनुसार, Samsung 7 अगस्त को ब्रुकलिन में गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट आयोजित करेगी. Samsung ने फिलहाल इस बात की पुष्टि नहीं की है. हालांकि, रिपोर्ट पर विश्वास इसलिए किया जा सकता है क्योंकि Samsung ने पिछले साल भी इस वेन्यू पर इवेंट आयोजित किया था. Samsung अपनी Note सीरीज में दो वैरिएंट लॉन्च कर सकता है.

गूगल मेसेजेस ऐप में ऐंड्रॉयड यूजर्स के लिए जुड़ेगे ये खास फीचर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy Note 10 के रियर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है, जो रियर पर टॉप लेफ्ट साइड पर होगा. इसी के साथ सम्भावना है की फ़ोन में हैडफोन जैक नहीं दी जाएगी. इसके बॉटम एज में S Pen दिया जाएगा. इसी के साथ फोन का फ्रंट कैमरा पंच-होल डिजाइन में आ सकता है. यह डिस्प्ले के टॉप सेंटर में दिया जाएगा. Note 10 में 6.3 इंच QHD+ इंफिनिटी डिस्प्ले के साथ 12GB रैम दी जाएगी. Note 10 एंड्रॉइड Pie पर आधारित UI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. Samsung Galaxy Note 10 एक रिपोर्ट के अनुसार, Note 10 की कीमत Rs 75,000 और Rs 85,000 के बीच हो सकती है.

Asus 6z के कुछ फीचर्स कर सकते है निराश, जानिए रिव्यू

भारत में Asus 6z हुआ लॉन्च, ​ये है फीचर

ये डिजिटल वॉलेट फेसबुक करेगा लॉन्च, मिलेगी Google Pay और PayTm को चुनौती

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -