Samsung Galaxy Note 10 स्मार्टफोन लवर्स को मिला बड़ा तोहफा, इन कलर्स में होगा उपलब्ध
Samsung Galaxy Note 10 स्मार्टफोन लवर्स को मिला बड़ा तोहफा, इन कलर्स में होगा उपलब्ध
Share:

दक्षिण कोरिया की जानी मानी कंपनी Samsung ने इस साल भारत समेत ग्लोबल बाजार में अपने दो लोकप्रिय स्मार्टफोन Galaxy Note 10 और Galaxy Note 10+ को लॉन्च किया था. इनमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ ही octa-core Exynos 9825 प्रोसेसर का उपयोग किया गया है.वहीं अब कंपनी ने इन स्मार्टफोन को Aura Red और Aura Pink दो नए कलर वेरिएंट में उपलब्ध करा दिया है. लेकिन बता दें कि नए कलर वेरिएंट को फिलहाल केवल यूएस मार्केट में ही लॉन्च किया गया है जहां यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट समेत अन्य ऑनलाइन व ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

शाओमी यूज़र्स के लिए खुशखबरी, अब सिर्फ 17 मिनट में स्मार्टफोन होगा फुल चार्ज

हाल ही में सामने आई रिपोर्ट के अनुसार Galaxy Note 10 नए कलर वेरिएंट में कंपनी की यूएस वेबसाइट पर लिस्ट हो गया है, जहां पहले से ही Aura Glow, Aura White, Aura Black और Aura Blue कलर वेरिएंट लिस्टेड हैं और इस लिस्ट में अब Aura Red और Aura Pink भी शामिल हो गए हैं. लेकिन बता दें कि ये कलर वेरिएंट शुरुआत में केवल उन्हीं यूजर्स को उपलब्ध होंगे जो Samsung pre-Black Friday deals का हिस्सा हैं. हालांकि Note 10+ नए कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा या नहीं इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. 

सस्ते हुए Nokia 2.2 स्मार्टफोन, जाने नई कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Galaxy Note 10 को भारतीय बाजार में 8GB रैम + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया था, इसकी कीमत 69,999 रुपये है. वहीं Galaxy Note 10+ दो स्टोरेज वेरिएंट में उपलब्ध है. इसके 12GB रैम + 256GB मॉडल की कीमत 79,999 रुपये और 12GB रैम + 512GB मॉडल की कीमत 89,999 रुपेय है. 

हैकर ने बनाया विंडोज 10 यूजर्स को निशाना, फर्जी इमेल से रहे सावधान

अगर बात करें Galaxy Note 10 के फीचर्स की तो इस स्मार्टफोन में 6.3 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है, इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 1080 x 2280 पिक्सल है. Android 9 Pie ओएस पर आधारित यह स्मार्टफोन octa-core Exynos 9825 पर काम करता है. फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 12 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 16 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 12 मेगापिक्सल का तीसरा सेंसर मौजूद है. जबकि सेल्फी के लिए 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए फोन में 3,500एमएएच की बैटरी मौजूद है. 

BSNL : इस धमाकेदार प्लान पर मिलेगी 455 दिन की वैधता, सालभर काम करता रहेगा इंटरनेट

Redmi Note 5 को मिला लेटेस्ट अपडेट, 2019 में दोबारा हुआ लॉन्च

Motorola Razr भारत में जल्द होगा लॉन्च, होंगे कुछ खास फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -