सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 जल्द लॉन्च हो सकता है, लीक हुए फीचर्स
सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 जल्द लॉन्च हो सकता है, लीक हुए फीचर्स
Share:

सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 को कंपनी जल्द ही पेश कर सकती है. फोन से जुड़ी रिपोर्ट्स को में ये जानकारी सामने आयी है कि कपनी फोन को न्यूयार्क में लॉन्च करें कि तैयारी में है. सैमसंग गैलेक्सी नोट 9 न्यूयार्क  में  इस वर्ष अगस्त की 9 तारीख को लॉन्च किया जा सकता है. फोन के लुक की बात की जाए तो फोन गैलेक्सी नोट 8 से मिलता जुलता हो सकता है.   

फोन के फीचर्स के बारे में रिपोर्ट्स में कहा बताया गया है कि  स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट प्रोसेसर पर काम करेगा. स्मार्टफोन में डुअल रियर कैमरा यूजर्स को मिल सकता है. फोन में  फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है जो की कैमरा सेंसर के नीचे दिया जा सकता है. अभी सिर्फ फोन के फीचर्स को लेकर अंदाजा लगाया जा रहा है. अगर ये फोन 9 अगस्त को लॉन्च किया जाता है तो कंपनी जल्द ही फोन से जुड़ी जानकारी सामने पेश कर सकती है.  

फ्लैगशिप वाले स्मार्टफोन की  बात की जाए तो कई स्मार्टफोन निर्माता कंपनिया पिछले दिनों अपने स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है. ओप्पो भी अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है. कंपनी की योजन है कि वो एक साथ भारत और चीन में भी अपना स्मार्टफोन लॉन्च कर सकती है.      

वोडाफोन ने भारतीय यूजर्स के लिए लॉन्च किया आईएसडी प्लान

एप्पल वर्ल्डवाइड डेवलपर्स कांफ्रेंस 2018 : मार्केट में आएंगे खास डिवाइस

Video: फेसबुक के इस कदम से करोड़ों यूजर्स पर पड़ेगा असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -