Samsung Galaxy Note 8 आज होने वाला है भारत में लांच, बस थोड़ा सा और इंतजार
Samsung Galaxy Note 8 आज होने वाला है भारत में लांच, बस थोड़ा सा और इंतजार
Share:

स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग भारत में अपना दमदार Galaxy Note 8 स्मार्टफोन लांच करने की तैयारी में है, जिसमे 12 सितंबर यानी कि आज Galaxy Note 8 स्मार्टफोन भारत में लांच होगा. इस स्मार्टफोन को हाल ही में US में लांच किया था अौर आज इसे भारत में लांच किया जाने वाला है. लांच से पहले ही भारत में Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के लिए 2.5 लाख लोगों ने प्री ऑर्डर किया है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सैमसंग के Galaxy Note 8 स्मार्टफोन को लेकर लोगो में खासा उत्साह देखा गया है, जिसमे अब तक  2.5 लाख से ज्यादा प्रीऑर्डर हो चुके है. यदि आप Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के लिए प्री-बुकिंग करना चाहते है, तो सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस स्मार्टफोन को बुक कर सकते हैं.

Galaxy Note 8 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन में 6.3 इंच का क्वाड एचडी+ (2960×1440 पिक्सल) सुपर एमोलेड डिस्प्ले 521 पिक्सल प्रति इंच की डेन्सिटी के साथ दी गयी है. इसके साथ ही इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर, एंड्रॉ़यड 7.1.1 ऑपरेटिंग सिस्टम, 6 जीबी रैम के साथ स्टोरेज में 3 विकल्प दिए गए है, जिसमे 64, 128 और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गयी है.

Samsung Galaxy Note 8 में सबसे अहम डुअल रियर कैमरा सेटअप है. जिसमे इसके पिछले हिस्से पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन सपोर्ट के साथ दिए गए है. फ्रंट पैनल पर सेल्फी के लिए एफ/1.7 अपर्चर वाला 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. पावर बैकअप के लिए इसमें 3,300 एमएएच की बैटरी दिए जाने के साथ वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट सिस्टम भी दिया गया है. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Xiaomi Mi Mix 2 स्मार्टफोन 835 प्रोसेसर के साथ हुआ लांच

LG G6 स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती

स्मार्टफोन को अब कोई भी हैक कर पहुंचा सकता है नुकसान

Ivoomi ने कम कीमत में भारत में लांच किये अपने दो नए स्मार्टफोन, जाने कीमत

हुवावे Mate 10 स्मार्टफोन 16 अक्टूबर को होगा लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -