सैमसंग के इस धाँसू फोन की कीमत में 13 हजार रु की कटौती
सैमसंग के इस धाँसू फोन की कीमत में 13 हजार रु की कटौती
Share:

साल 2019 की शुरुआत से ही Smart Phone की कीमतों में कटौती का दौर प्रारम्भ है. सबसे पहले शाओमी ने एक के बाद एक अपने कई Smart Phone की कीमतों में कटौती की. वहीं अब सैमसंग ने भी कुछ ऐसा ही कर दिया है. बता दें कि फिलहाल उसने अपनी सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की मूल्य में 13,000 रुपये की कटौती के है, आइए जानते है इसके बारे में...

जानकारी के मुताबिक, कटौती के बाद सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को 42,990 में खरीदा जा सकता है. इससे पहले भी इस फोन की कीमत 12,000 रुपये तक घटी थी. बता दें कि गैलेक्सी नोट 8 को हिंदुस्तान में 67,990 रुपये की कीमत के साथ लांच किया गया था. इस तरह इस फोन की मूल्य में अभी तक कुल 25 हजार रुपये की कटौती कर दी गई है. 

इसमें आपको डुअल-सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट, 6.3 इंच की क्वॉडएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. साथ ही बता दें कि इस फोन में डिस्प्ले डिफॉल्ट रूप से फुलएचडी+ रहता है लेकिन इसे क्वॉडएचडी+ में सेटिंग से आप उसे बदल सकते हैं. पावर के लिए इस फ़ोन में कंपनी ने 3300mAh की बैटरी दी है. जबकि कनेक्टिविटी के लिए इसमें आपको 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0,यूएसबी टाइप-सी, एनफएफसी जैसे फीचर मिलेंगे. कैमरे के बात की जाए तो रियर पर 12 मेगापिक्सल के दो सेंसर हैं और सेल्फी कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. 

Instagram में आया एक और फीचर, हर किसी को था बेसब्री से इंतजार

इतना जबरदस्त होगा नोकिया का अगला स्मार्टफोन, लीक हुए फीचर्स

हिंदुस्तान में फिर तहलका मचाएगी वीवो, अब ला रही है दमदार Vivo Y91

हर किसी को जानना है जरूरी, मोबाइल वॉलेट के लिए RBI ने बनाएं नए नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -