25 हजार रु तक घटे इस फ़ोन के दाम, अभी खरीदना सबसे फायदेमंद
25 हजार रु तक घटे इस फ़ोन के दाम, अभी खरीदना सबसे फायदेमंद
Share:

सैमसंग के स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती होना लगातार जारी है. आपको बता दें कि सबसे पहले शाओमी ने एक के बाद एक अपने कई स्मार्टफोन की कीमतों में कटौती की थे, जबकि अब सैमसंग ने भी अपने एक धाकड़ फ़ोन के कीमत में बड़ी कटौती कर दी है. बताया जा रहा है कि सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 की कीमत में 13,000 रुपये की कटौती हुई है. आइए जानते है फ़िलहाल इस फ़ोन के बारे में....

आपको बता दें कि अभी जहां इस फ़ोन के दाम में 13 हजार रु की कमी हुई है. वहीं इससे पहले भी 12 हजार रु की कटौती कीमत में हुई थी. इस तरह अब तक इस फ़ोन के दाम कंपनी ने 2 हजार रु तक कम कर दिए हैं. 13,000 रुपये की कटौती के बाद सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 को अब महज 42,990 में खरीदा जा सकता है. 

गैलेक्सी नोट 8 को भारत में 67,990 रुपये की कीमत में उतारा था. इसमें आपको डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा. जबकि सेल्फी के लिए फ़ोन में फ्रंट कैमरा 8 मेगापिक्सल का दिया गया है. साथ ही इसमें आपको डुअल-सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड 7.1.1 नूगट, 6.3 इंच की क्वॉडएचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिलेगी. फ़ोन में पावर के लिए बैटरी 3300mAh की दी गई है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी वीओएलटीई, डुअल-बैंड, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ 5.0,यूएसबी टाइप-सी, एनफएफसी जैसे फीचर्स मिलेंगे. 

 

AIRTEL का ग्राहकों को बड़ा तोहफ़ा, जारी किया बोनस डाटा प्लान

फिर जियो के टक्कर में आई वोडाफोन, एक साल के लिए उतरा यह दमदार प्लान

वनप्लस ने उड़ाई एप्पल-सैमसंग की नींद, जानिए कैसे किया बुरा हाल

रियलमी कर रही जबरदस्त तैयारी, पेश करेगी 48MP कैमरा स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -