सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 लॉन्च, फ्री होगी वॉइस कॉलिंग
सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 लॉन्च, फ्री होगी वॉइस कॉलिंग
Share:

सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को अपना सबसे शक्तिशाली फोन गैलेक्सी नोट 7 भारतीय बाजार में उतार दिया. इसकी कीमत 59,990 रुपए है. फोन की प्री-बुकिंग्स 22 अगस्त से शुरू होगी.जो इस नए स्मार्ट फोन को खरीदने के इच्छुक हैं वे इसे 30 अगस्त तक बुक करवा सकते हैं.

इस फोन के खरीदारों के लिए कम्पनी ने दो शानदार ऑफर भी दिए हैं. सैमसंग के इस फोन के साथ रिलायंस जिओ का 4 जी प्रिव्यू ऑफर दिया गया है. इसके अलावा इसके साथ 3 महीने तक फ्री वॉइस कॉलिंग और डाटा सर्विसेज भी दी जाएगी.

जहाँ तक इस नए स्मार्ट फोन की विशेषताओं की बात है तो इस स्मार्टफोन की खासियत आइरिस स्कैनर है. इस फीचर से लैस ये सैमसंग का पहला स्मार्टफोन है. इसमें डुअल रियर पिक्सल वाला कैमरा भी मौजूद है, जो लो लाइट में भी बेहतरीन फोटोग्राफी करता है. ये फीचर सैमसंग के गैलेक्सी S 7 में भी मौजूद है.

गैलेक्सी नोट सीरीज के अन्य स्मार्टफोन की तरह गैलेक्सी नोट 7 भी S पेन स्टाइलस के साथ आता है. सैमसंग के इस नए स्मार्ट फोन को S पेन स्टाइलस (स्क्रीन पर लिखने वाला पेन) के साथ प्लेन गैलेक्सी एस 7 कहा जा सकता है.

बता दें कि गैलेक्सी एस 7 को और एस 7 एज को इसी साल मार्च में लॉन्च किया गया था.गैलेक्सी नोट7 ने साउथ कोरिया में नया रिकॉर्ड बनाया है. कोरियन हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार दो दिन में ही दो लाख सैमसंग गैलेक्सी नोट 7 बुक हो चुके हैं.

कूलपैड ने भारत में लॉन्च किया Mega 2.5D स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -