सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की लीक तस्वीरें आई सामने, जानें संभावित कीमत
सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की लीक तस्वीरें आई सामने, जानें संभावित कीमत
Share:

कोरियन कंपनी सैमसंग के स्मार्टफोन का हर कोई दीवाना है. सैमसंग ने अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा को लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है. इस स्मार्टफोन से जुड़ी कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लीक हो गई हैं, जिनसे संभावित कीमत और कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी सामने आई है. वहीं, अब इस अगामी स्मार्टफोन कुछ तस्वीरें भी आई हैं, जिनको लेकर ये कहा जा रहा है कि सैमसंग Ukraine ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इनको गलती से पोस्ट कर दिया है. हालांकि इस बात की जानकारी टेक टिप्स्टर Max Weinbach आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मिली है.

Samsung Galaxy Note 20 Ultra की संभावित स्पेसिफिकेशन
लीक रिपोर्ट्स के अनुसार, यूजर्स को गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा स्मार्टफोन में क्यूएचडी प्लस डिस्प्ले, 16 जीबी रैम, 256 जीबी स्टोरेज, स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट जैसे फीचर्स मिल सकते हैं. हालांकि, इस स्मार्टफोन के अन्य फीचर्स की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है.

Samsung Galaxy Note 20 Ultra की संभावित कीमत
सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, कंपनी सैमसंग गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा की कीमत प्रीमियम रेंज में रखेगी. वहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक जानकारी अभी साझा नहीं की है. लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि इस डिवाइस को पांच अगस्त से शुरू होने वाले Unpacked Event में पेश किया जा सकेगा. 

Samsung Galaxy Note 20 Ultra में मिल सकते हैं तीन कैमरे
हालांकि लीक तस्वीरों को देखें तो गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा का बॉडी कलर Mystic Bronze है. इस डिवाइस के बैक पैनल में रेक्टेंग्यूलर शेप में तीन कैमरे दिए गए हैं. इसके साथ ही फ्लैश एलईडी लाइट को भी देखा जा सकता है. इसके अलावा इन लीक तस्वीरों में एस-पेन को भी देखा जा सकता है, हालांकि इनमें गैलेक्सी नोट 20 अल्ट्रा का फ्रंट पैनल नहीं दिखाया गया है.

'इश्क सुभान अल्लाह' में ईशा सिंह कर सकती है री एंट्री

Shinco ने पेश की सबसे सस्ती 43 इंच की स्मार्ट टीवी

Zee5 ने पेश किया टिकटोक HiPi लॉन्च करने की घोषणा

 


  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -