आज भारत में Samsung के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, यहां देखे लाइव इवेंट
आज भारत में Samsung के दो लेटेस्ट स्मार्टफोन होंगे लॉन्च, यहां देखे लाइव इवेंट
Share:

दुनिया की लोकप्रिय स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग अपने गैलेक्सी नोट सीरीज बेंगलुरु में सैमसंग ओपेरा हाउस में आज लॉन्च करने वाली है. सैमसंग के यूएस में 7 अगस्त को हुए इवेंट के 13 दिन बाद यह फोन भारत में आ रहा है. दोनों डिवाइसेज के लॉन्च के एक दिन बाद भारत में इनकी कीमत को रिवील कर दिया गया था। दोनों स्मार्टफोन 22 अगस्त तक भारत में प्री-बुकिंग के लिए उपलब्ध हैं. दोनों फोन्स की भारत में सेल 23 अगस्त को शुरू होगी. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

BSNL ने सबसे लोकप्रिय प्लान में किया बदलाव, आइए जानते हैआज भारत में

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Samsung Galaxy Note 10, Galaxy Note 10+ India फोन्स की लाइव स्ट्रीमिंग कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर होगी. Live अपडेट्स के लिए आप कंपनी के सोशल मीडिया अकाउंट्स पर भी जा सकते हैं. Galaxy Note 10 के 8GB+256GB स्टोरेज मॉडल की कीमत Rs 69999 है. Galaxy Note 10+ का 12GB +256GB मॉडल Rs 79,999 में आता है. इसका 12GB + 512GB स्टोरेज मॉडल Rs 89,999 में आता है. फोन्स तीन कलर विकल्प- ऑरा ग्लो, व्हाइट और ब्लैक में उपलब्ध होगा. लॉन्च ऑफर्स में कंपनी HDFC और ICICI बैंक क्रेडिट और डेबिट कार्ड्स पर Rs 6000 का कैशबैक ऑफर कर रही है. प्री-बुकिंग करवाने वाले यूजर्स को Rs 9999 में Galaxy Watch Active मिलेगी.

Tata Sky ने कीमत में की कमी, अब सिर्फ 1,499 रुपये में कर पाएंगे ये काम

अगर बात करें Samsung Galaxy Note 10, Galaxy Note 10+ की स्पेसिफिकेशन्स की तो Galaxy Note 10 में 6.3 इंच डायनामिक AMOLED इंफिनिटी O डिस्प्ले फुल एचडी प्लस रिजोल्यूशन के साथ उपलब्ध कराया गया है. वहीं, Galaxy Note 10 Plus में 6.8 इंच डायनामिक AMOLED इंफिनिटी O डिस्प्ले QHD+ रिजोल्यूशन दिया गया है. दोनों डिवाइसेज में नया Exynos 9825 ओक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है. Note 10 में ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है. वहीं, Note 10 Plus में क्वैड कैमरा मौजूद हैं. ट्रिपल कैमरा सेटअप में 12MP वाईड-एंगल कैमरा, 12MP सेकेंडरी टेलीफोटो लेंस और 16MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस दिया गया है. Note 10 Plus में भी समान कैमरा हैं. बस इसमें एक VGA डेप्थ सेंसर भी दिया गया है. फ्रंट में दोनों फोन में 10MP का सेल्फी स्नैपर मौजदू है. Galaxy Note 10 में 3500mAh बैटरी और Note 10+ में 4300mAh की बड़ी बैटरी दी गई है.

World Photography Day : इन स्मार्टफोन के आगे फेल हैं महंगे-महंगे कैमरे, आएगी बेहद खूबसूरत फोटो

Airtel का ये पैकेज देगा Jio Postpaid Plus को कड़ी टक्कर, जानिए पूरा ऑफर

Motorola One Action स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, ये है स्पेसिफिकेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -