सैमसंग के इन दमदार स्मार्टफोन का आज होगा ग्लोबल लॉन्च
सैमसंग के इन दमदार स्मार्टफोन का आज होगा ग्लोबल लॉन्च
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung अपने अगले फ्लैगशिप स्मार्टफोन Galaxy Note 10 सीरीज को आज रात 1:30 बजे ग्लोबल लॉन्च कर रहा है. इन दोनों स्मार्टफोन्स को अमेरिका के न्यूयॉर्क में लॉन्च किया जाएगा. आप इस स्मार्टफोन सीरीज का लॉन्च इवेंट कंपनी के आधिकारिक वेबसाइट और सोशल मीडिया चैनल पर Live देख सकते हैं. Samsung Unpacked इवेंट में इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स को लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज के दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में पहले से ही कई लीक्स सामने आ चुकी है. इसके अलावा कंपनी अपने Galaxy Book S लैपटॉप को भी लॉन्च कर सकती है. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

Huami ने अपनी कमाल की स्मार्टवॉच की लॉन्च, 20 दिन चलेगी बैटरी

माना जा रहा है कि इस मौके पर Galaxy Note 10+ के 5G वेरिएंट के बारे में भी घोषणा की जा सकती है. इस स्मार्टफोन सीरीज को भारत में 20 अगस्त को लॉन्च किया जा सकता है. इन दोनों स्मार्टफोन्स के जो फीचर्स फिलहाल सामने आए हैं उसके मुताबिक, ये एंड्रॉइज 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम कर सकता है. इसके अलावा फोन में 6.3 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दिया जा सकता है.फोन के डिस्प्ले में 1,080 x 2,280 पिक्सल का डायनॉमिक AMOLED डिस्पले दिया जा सकता है. अमेरिका में इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 मोबाइल प्लेटफॉर्म प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है जबकि भारत में या ग्लोबली इसे कंपनी के इन हाउस ऑक्टाकोर Exynos 9825 प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है.

अगर मोबाइल को टीवी से करना चाहते है कनेक्ट तो, इन तरीको का करें उपयोग

अगर बात करें फोन के अन्य फीचर्स की तो इसके बैक में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है जिसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का ड्यूल पिक्सल सेंसर के साथ आ सकता है. इसके अलावा इसमें एक 16 मेगापिक्सल का सेंसर अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और एक 12 मेगापिक्सल का टेलिफोटो लेंस एलईडी फ्लैश के साथ दिया जा सकता है. फोन में 3,500 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. फोन को 8GB रैम वेरिएंट्स में लॉन्च किया जा सकता है. सेल्फी के लिए इसमें 10 मेगापिक्सल का पंच-होल सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है.

क्या Apple iPhone यूजर्स Facebook, WhatsApp का नही कर पाएंगे इस्तेमाल ?

Twitter ने किया सनसनीखेज खुलासा, मांगी माफी

इंस्टाग्राम और व्हाट्सएप का बदलेगा नाम, ये है रिपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -