सैमसंग गैलेक्सी धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है नई सीरीज
सैमसंग गैलेक्सी धमाकेदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने वाली है नई सीरीज
Share:

सैमसंग ने अपने नेक्स्ट-जेनरेशन फ्लैगशिप स्मार्टफोन सीरीज गैलेक्सी S22 के लॉन्च करने का एलान कर दिया है। कंपनी ने अपने गैलेक्सी अनपैक्ड इवेंट को 9 फरवरी के लिए निर्धारित कर दिया गया है। सैमसंग इस इवेंट में सैमसंग गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22+ और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा सहित सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज लॉन्च को लॉन्च किया जाने वाला है। इस इवेंट में से Galaxy S22 सबसे प्रीमियम डिवाइस होने वाले है। वहीं, इसके लॉन्च के कुछ दिन पहले ही सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज की चार्जिंग और अन्य स्पेसिफिकेशन लीक हो चुकी है।

चार्जिंग और अन्य स्पेसिफिकेशन लीक:  ख़बरों की माने तो वैनिला सैमसंग गैलेक्सी S22, गैलेक्सी S22+ और सैमसंग गैलेक्सी S22 अल्ट्रा 25W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है। हालाँकि, डेनमार्क का DEMKO प्रमाणन गैलेक्सी S22+ और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा को 45W फास्ट चार्जिंग के साथ मिल रहा है। यह दर्शाता है कि गैलेक्सी S22+ और गैलेक्सी S22 अल्ट्रा स्मार्टफोन की अलग-अलग चार्जिंग स्पीड होने वाली है। वहीं, इस लीक का कहना है कि वेनिला सीरीज में 25W फास्ट चार्जिंग होने वाली है।

प्रोसेसर और बैटरी: एक अन्य लीक में, किसी ने लॉन्च से पहले Galaxy S22 सीरीज़ की प्रेस सामग्री तक प्राप्त कर ली है। एक रिपोर्ट में लीक का हवाला देते हुए भी बताया गया है कि Samsung Galaxy एस 22 अल्ट्रा 6.8 इंच के डिस्प्ले के साथ मिलने वाला है और इसे क्षेत्र के आधार पर सैमसंग Exynos 2200 SoC या क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 चिपसेट के साथ आने वाले है। सैमसंग Galaxy S22 अल्ट्रा के लिए 128GB और 256GB स्टोरेज के विकल्प  के साथ 8GB और 12GB रैम वैरिएंट होने वाले है। लीक से पता चलता है कि स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आने वाला है।

कैमरा: वहीं सैमसंग Galaxy S22 के कैमरे के बारें में बात करें तो इसमें अल्ट्रा 12-MP अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, 108-MP वाइड एंगल शूटर, 10-MP टेलीफोटो लेंस के साथ 3X ऑप्टिकल ज़ूम ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) मिलने वाले है। वहीं, दूसरा 10-MP का टेलीफोटो लेंस 10X जूम और OIS के साथ आने वाला है। गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के 40-मेगापिक्सल के सेल्फी स्नैपर के साथ आने की अफवाह है।

इन 5 सवालों जवाब देकर आप भी जीत सकते है हजारों का इनाम

फरवरी माह में इस दिन हो सकती है Redmi की नई सीरीज

क्या सच में भी बदल गया है TATA Sky का नाम?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -