सैमसंग गैलेक्सी M52 5G फोन आज भारत में लांच होगा

Samsung की वेबसाइट और Amazon India के मुताबिक, Samsung Galaxy M52 5G स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा। सैमसंग गैलेक्सी M52 5G फोन में एक स्नैपड्रैगन 778G CPU और एक फुल-एचडी + सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले शामिल होगा जिसमें 120Hz रिफ्रेश रेट होगा। इसके अलावा, फोन 7.44mm मोटा होगा और 11 अलग-अलग 5G बैंड को सपोर्ट करेगा। आपको बता दें कि इस फोन को पोलैंड में गुप्त रूप से पेश किया गया था, और इसे कंपनी की वेबसाइट पर सभी स्पेक्स के साथ पोस्ट किया गया था। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा अरेंजमेंट शामिल होगा, जिसमें प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का होगा। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की होगी और यह 25 वॉट की दर से चार्ज हो सकेगी।

Samsung Galaxy M52 5G स्मार्टफोन को भारत में दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। आज, और यह सैमसंग और अमेज़न इंडिया की वेबसाइटों पर खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फोन की कीमत अभी तक जारी नहीं की गई है। सोर्स के मुताबिक पोलैंड में फोन की कीमत PLN 1,749 (करीब 32,900 रुपये) थी। फोन 3 अलग-अलग रंगों में उपलब्ध होगा: काला, सफेद और नीला।

सैमसंग गैलेक्सी M52 5G स्पेसिफिकेशंस (अपेक्षित)

पोलैंड की वेबसाइट पर दिए गए स्पेक्स के अनुसार सैमसंग गैलेक्सी M52 5G में 6.7-इंच की FHD डिस्प्ले Infinity-O डिज़ाइन के साथ दी गई है। डिस्प्ले का 120Hz रिफ्रेश रेट है। इसमें पंच होल कटआउट भी होगा जिसमें फ्रंट कैमरा लगाया गया है। क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 778G ऑक्टा-कोर सीपीयू सैमसंग के इस नवीनतम स्मार्टफोन को पावर देगा।

 फोन में 6 जीबी रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज शामिल होगी। इसके बैक कैमरा में 64-मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर को स्पोर्ट करने की क्षमता है। 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 5-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी शामिल किया गया है। वहीं, फोन 32 मेगापिक्सल के रेजोल्यूशन के साथ फ्रंट कैमरा सेंसर को स्पोर्ट करता है। फोन में 25 वॉट चार्जिंग क्षमता वाली 5000 एमएएच की बैटरी होगी। फोन का डाइमेंशन 164.276.47.4mm है और इसका वजन 173 ग्राम है। बोर्ड पर सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, ऑप्टिकल सेंसर, जायरोस्कोप, मैग्नेटोमीटर, प्रॉक्सिमिटी सेंसर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर शामिल हैं। कनेक्टिविटी की संभावनाओं में 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी5, जीपीएस/ ए-जीपीएस, एनएफसी और यूएसबी टाइप-सी शामिल हैं।

एशेज सीरीज से पहले टीम पेन ने छोड़ी ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी, लगा था अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

इंटरनेट पर वायरल हुआ सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम की पार्टी का वीडियो, इस हाल में आए नजर

'अब किसान उठें और घर जाकर अपने काम में लगें..', PM मोदी के ऐलान के बाद इस नेता ने की अपील

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -