आज पहली बार Samsung का ये बेहतरीन फ़ोन होगा सेल के लिए उपलब्ध
आज पहली बार Samsung का ये बेहतरीन फ़ोन होगा सेल के लिए उपलब्ध
Share:

बीते दिनों ही Samsung Galaxy M51 को इंडियन मार्केट में पेश किया गया है तथा इस स्मार्टफोन की मुख्य विशेषता इसमें दी गई 7,000mAh की बैटरी है। इस बैटरी क्षमता के साथ आने वाला यह कंपनी का प्रथम स्मार्टफोन है। इसके अतिरिक्त Galaxy M51 को Snapdragon 730G चिपसेट पर लॉन्च किया गया है तथा इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप प्राप्त होगा। देश में यह स्मार्टफोन आज मतलब 18 सितंबर को प्रथम बार सेल के लिए प्राप्त कराया जाएगा। 

देश में Samsung Galaxy M51 को दो स्टोरेज मॉडल में पेश किया गया है। उपभोक्ता इसके 6GB + 128GB मॉडल को 24,999 रुपये में क्रय कर सकते हैं, जबकि 8GB + 128GB मॉडल का दाम 26,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन आज दोपहर 12 बजे प्रथम बार सेल के लिए उपलब्ध होगा। इसे Samsung के पोर्टल तथा Amazon।in से क्रय किया जा सकता है। यह स्मार्टफोन इलेक्ट्रिक ब्लू तथा ब्लैक रंग विकल्प में उपलब्ध है। 

साथ ही Samsung Galaxy M51 के साथ इंट्रोड्यूसरी ऑफर भी लॉन्च किया गया है। उपभोक्ता इस स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट प्राप्त कर सकते हैं। परन्तु यह डिस्काउंट HDFC कार्ड से ईएमआई ट्रांजेक्शन पर ही प्राप्त होगा। इसका मुनाफा 18 सितंबर से 20 सितंबर तक उठाया जा सकता है। Samsung Galaxy M51 को Snapdragon 730G प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है तथा इसमें ग्राफिक्स के लिए Adreno 618 जीपीयू उपलब्ध किया गया है। इस स्मार्टफोन में 6।7 इंच का फुल एचडी+ सुपर एमोलेड+ डिस्प्ले उपस्थित है जिसमें सेल्फी के लिए पंच होल कटआउट उपलब्ध किया गया है। इसी के साथ ये फ़ोन बेहद ही आकर्षक है।

T20 क्रिकेट मैच फ्री देखने के ये है टॉप बेस्ट रिचार्ज प्लान

रणवीर सिंह ने लॉन्च किया ये बेहतरीन ऐप, शिक्षा के लिए होगा उपयोगी

Motorola ने पेश किया एक और लॉ बजट स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -