Galaxy M40 इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा 20,000 रु से कम में
Galaxy M40 इस दिन होगा लॉन्च, मिलेगा 20,000 रु से कम में
Share:

दक्षिण कोरिया की कंपनी Samsung आज भारत में अपने Galaxy M सीरीज के अगले स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी में है. आज Galaxy M40 को शाम 6 बजे भारत में लॉन्च किया जाएगा. खबरों के मुताबिक, फोन में Infinity-O डिस्प्ले और ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. साथ ही फोन में स्क्रीन साउंड तकनीक भी दी गई है. यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई के साथ आएगा. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

Flipkart Knock-out सेल में एंड्रॉइड स्मार्टफोन को बम्पर डिस्काउंट में खरीदने का मौका

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार Samsung Galaxy M40 की संभावित कीमत इस फोन की कीमत 20,000 रुपये के आस-पास होगी. अगर कीमत इसी के आस-पास रहती है तो इस फोन की टक्कर Realme 3 Pro के टॉप वेरिएंट, Redmi Note 7 Pro, Nokia 7.1 और Poco F1 से होगी. वहीं, फोन की उपलब्धता की बात करें तो जैसा हमने आपको बताया कि इस फोन को लॉन्च से पहले Amazon पर लिस्ट किया गया था. ऐसे में यह कंफर्म है कि यह फोन Amazon एक्सक्लूसिव होगा. जिसकी शानदार सेल होने की उम्मीद है.

Amazon Fab Phone Fest में OnePlus 6T से Galaxy M30 को ख़रीदे बहुत कम कीमत पर

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भारत में Samsung Galaxy M40 फोन को 11 जून को लॉन्च किया जाएगा. इसे Amazon पर लिस्ट कर दिया गया है. इसमें Infinity-O डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ आएगा. यह फोन 20,000 रुपये के आस-पास की रेंज में आएगा. साथ ही इसमें One UI पर आधारित एंड्रॉइड 9 पाई दिया गया है. फोन को पावर देने के लिए 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4G VoLTE, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, 3.5mm ऑडियो जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स दिए गए हैं. Galaxy M40 के बैक पर ग्लॉसी ग्लास-डिजाइन देखा जा सकता है. इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप और रियर पर फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया जाएगा. एक यूट्यूबर के अनुसार, इंटरनल स्टोरेज Galaxy M40 में स्नैपड्रैगन 675 चिपसेट के साथ 6 जीबी रैम और 128 जीबी दी जा सकती है.

Nokia का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन हुआ 7000 रु सस्ता

इस दिन Galaxy Note 10 हो सकता है लॉन्च, जानिए अन्य खासियत

भारत में Infinix Hot 7 Pro हुआ लॉन्च, ये है कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -