Samsung Galaxy M40 की फोटो हुई लीक, ये होंगे फीचर
Samsung Galaxy M40 की फोटो हुई लीक, ये होंगे फीचर
Share:

Samsung Galaxy M सीरीज को दक्षिण कोरियाई स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने इस साल इंट्रोड्यूस किया है. Samsung Galaxy M10, M20 और M30 को इस सीरीज के तीन स्मार्टफोन के साथ हाल ही में लॉन्च किए गए हैं. ये तीनों ही स्मार्टफोन बजट रेंज के यूजर्स को काफी पसंद आ रहे हैं. आने वाले समय में इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन Galaxy M40 भी लॉन्च किया जाएगा. इस स्मार्टफोन के बारे मे कुछ जानकारियां लीक हुई है. कंपनी को बजट फोन के बाजार मे अपना स्थान अव्वल करना है. 

Samsung Galaxy A80 का कैमरा है लाजवाब,जानिए अन्य ​फीचर
 
Galaxy M40 के सर्टिफिकेशन के बारे में टिप्सटर ईशान अग्रवाल ने जानकारियां लीक की है. ईशान के मुताबिक, Galaxy M40 के फीचर्स Galaxy M30 से काफी अलग हो सकते हैं. हालांकि, कंपनी ने फिलहाल इस स्मार्टफोन के बारे में कोई आधिकारिक बात नहीं बताई है. ईशान ने इस स्मार्टफोन के मॉडल नंबर को भी रिवील किया है. इसे SM-M405F/DS के नाम से सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट किया गया है. Redmi Note 7 Pro और Realme 3 Pro का इस स्मार्टफोन में बेहतर कैमरा फीचर के साथ बाजार मे पेश किया गया है.

मार्क जकरबर्ग की सुरक्षा मे करोड़ों खर्च, ​फेसबुक का चार गुना बढ़ा बजट

कंपनी के अनुसार वाई-फाई सर्टिफिकेशन वेबसाइट परSamsung Galaxy M40 को लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के मुताबिक, फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर आधारित OneUI ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा. फोन के बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारियां उपलब्ध नहीं है. हाल ही में Samsung Galaxy M30 को लॉन्च किया गया है. इस स्मार्टफोन को बाजार मे ब्रिकी के लिए प्रचारित किया जा रहा है.

ये हैं शानदार बजट फोन, कीमत है 7000 रु से कम

Airtel Books ऐप हुआ लॉन्च, दुनियाभर की हजारों किताबों को किया शामिल

OnePlus 7 मे हो सकता है 3.5mm ऑडियो जैक,जानिए फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -