Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट,जानें क्या है ऑफर्स
Samsung Galaxy M40 स्मार्टफोन पर मिल रही है भारी छूट,जानें क्या है ऑफर्स
Share:

सैमसंग का पंच-होल कैमरा और क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर बेस्ड स्मार्टफोन 2,000 रुपये का डिस्काउंट मिल रहा है. ये स्मार्टफोन सैमसंग का Galaxy M40 है. इसकी लॉन्चिंग कीमत 19,999 रुपये में हुई थी. हालांकि अभी इसे ऐमेजॉन इंडिया और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर पर 17,999 रुपये में लिस्ट किया गया है. ऐसे में ऐसा लग रहा है कि सैमसंग ने इस स्मार्टफोन की कीमत में कटौती कर दी है, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती है.

Amazon इंडिया पर ग्राहक Galaxy M40 को खरीदने पर HSBC बैंक कार्ड के जरिए 5 प्रतिशत तक इंस्टैंट डिस्काउंट भी प्राप्त कर सकते हैं. साथ ही नो-कॉस्ट EMI और एक्सचेंज के जरिए 7,450 रुपये तक की छूट का भी लाभ भी ग्राहक ले सकेंगें. बहरहाल ऐसी चर्चा भी हो रही है कि जल्द ही सैमसंग भारत में Galaxy M40 के अपग्रेडेड स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो Galaxy M40 के अपग्रेड को Galaxy M50 कहा जाएगा.

सैमसंग ने पहले ही ये साफ कर दिया था कि भविष्य में लॉन्च किए जाने वाले Galaxy M सीरीज स्मार्टफोन्स को ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर भी अवेलेबल कराया जाएगा. यानी अब से ये ऑनलाइन एक्सक्लूसिव सीरीज नहीं रहेगी. साउथ कोरियन कंपनी ने इस सीरीज को इस वर्ष की शुरुआत में ऑनलाइन एक्सक्लूसिव के तौर पर उतारा गया था.

Samsung Galaxy M40 के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 6.3-इंच फुल-HD+  (2340×1080 पिक्सल)  TFT LCD इनफिनिटी-O डिस्प्ले मिलता है. यहां छोटे से होल में 16MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है. वहीं बैक में यहां 32MP प्राइमरी कैमरे के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया गया है. ये स्मार्टफोन 6GB तक रैम और ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 675 प्रोसेसर के साथ आता है. इस स्मार्टफोन में 3,500 mAh की बैटरी दी गई और यहां 15w फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी मिलता है.

अंतरिक्ष से मलबा उठाएगा चार हाथों वाला रोबोट, 2025 में होगा परिक्षण

APPLE ने लॉन्च किया 16 इंच वाला मैकबुक प्रो, जानें क्या है कीमत

इस इंस्टाग्राम इंफ्लूएंसर को हुई जेल, लाखों में हैं फॉलोअर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -