21 जून को लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी M32, जानिए फीचर्स
21 जून को लॉन्च होगा सैमसंग गैलेक्सी M32, जानिए फीचर्स
Share:

सैमसंग भारत में गैलेक्सी एम32 नाम से एक नया गैलेक्सी एम सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। एक हफ्ते से बाजार में नए एडिशन की अफवाहें उड़ रही थीं। Amazon India ने खुलासा किया है कि Samsung Galaxy M32 को भारत में 21 जून को लॉन्च किया जाएगा। फोन को उस दिन दोपहर 12 बजे IST पर पेश किया जाएगा, और इसके जल्द ही बिक्री पर जाने की उम्मीद है।

डिज़ाइन:-
सैमसंग गैलेक्सी M32 पीछे की तरफ क्वाड प्राइमरी कैमरा सेटअप के साथ आएगा। इस नए मॉडल के साथ कस्टमर को टेक्सचर्ड बैक पैनल और साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर ऑफर किया जाएगा। सेल्फी कैमरे के लिए डिवाइस में यू-आकार का नॉच होगा, जबकि स्क्रीन के ऊपर और किनारों पर पतले बेज़ेल्स होंगे, नीचे की तरफ भी थोड़ा मोटा बेज़ेल होगा। 

डिस्प्ले:-
एक बड़ी 6.4-इंच की इन्फिनिटी-यू स्क्रीन जो एक पूर्ण HD + सुपर AMOLED स्क्रीन पैनल पेश करती है। डिवाइस 60Hz और 90Hz रिफ्रेश रेट के बीच स्विच कर सकेगा।

कैमरा फीचर्स:- 
फोन में पीछे की तरफ 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। अन्य सेंसर का खुलासा नहीं किया गया है, लेकिन हम उम्मीद कर सकते हैं कि हैंडसेट एक वाइड-एंगल लेंस, एक मोनोक्रोम सेंसर और पीछे की तरफ एक डेप्थ-सेंसिंग कैमरा पेश करेगा। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में फ्रंट में 20 मेगापिक्सल का शूटर होगा।
 
बैटरी क्षमता:-
Amazon ने खुलासा किया है कि गैलेक्सी M32 में 6,000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी। बैटरी की इतनी अधिक शक्ति दो दिनों के नियमित उपयोग के लिए अच्छी होनी चाहिए। 

भारत में कीमत:-
निहित जानकारी के अनुसार, अगर हम मानते हैं कि गैलेक्सी M32 दो रैम और स्टोरेज वेरिएंट में आएगा: 4GB + 64GB और 6GB + 128GB। इसकी कीमत 15,000 रुपये है, जबकि बाद वाले की कीमत लगभग 20,000 रुपये बताई जा रही है।

अक्टूबर 2025 में माइक्रोसॉफ्ट खत्म कर देगा विंडोज 10 सपोर्ट

प्रधानमंत्री मोदी बुधवार को चिरायुटेक के पांचवें संस्करण को करेंगे संबोधित

क्या बढ़ जाएंगी 'कोवैक्सीन' की कीमत ? भारत बायोटेक बोला- 150 रुपए में देना संभव नहीं...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -