ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, कल भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy M31
ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, कल भारत में लॉन्च होगा दमदार फीचर्स के साथ Samsung Galaxy M31
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने इस साल की शुरुआत में ही भारतीय बाजार में करीब आधा दर्जन से ज्यादा स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. कंपनी 25 फरवरी को अपने बजट रेंज वाले M सीरीज के एक और स्मार्टफोन Galaxy M31 को लॉन्च करने वाली है. इस स्मार्टफोन के इस सीरीज के पिछले स्मार्टफोन Galaxy M30s की तरह ही 6,000mAh की बैटरी दी जाएगी. साथ ही साथ, इसमें कई ऐसे फीचर्स भी दिए जा सकते हैं जो आपको बजट रेंज के स्मार्टफोन में नहीं मिलता है. Galaxy M30s के मुकाबले इसके कैमरे और परफॉर्मेंस में भी इंप्रूवमेंट देखने को मिल सकता है. इस स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले ही कई फीचर्स सामने आ चुके हैं. तो चलाइये जांबते है इनके बारें में खास बातें....

Super-AMOLED डिस्प्ले: फोन के अब तक सामने आए फीचर्स के मुताबिक, फोन में Super AMOLED Infinity-U डिस्प्ले दिया जा सकता है. फोन में Galaxy M30s की तरह ही वाटरड्रॉप या ड्यू-ड्रॉप नॉच फीचर का इस्तेमाल किया जा सकता है. इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है. फोन में यूजर्स को फुल-व्यूइंग एक्सपीरियंस मिल सकता है.

64MP क्वाड कैमरा सेटअप: फोन के कैमरे फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन को 64MP के क्वाड कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया जा सकता है. इसके कैमरे का डिजाइन इस साल लॉन्च हुए Galaxy A51 की तरह ही दिया जा सकता है. कैमरे के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें 64MP का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. फोन में इसके अलावा 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 5MP का मैक्रो कैमरा और 5MP का ही डेप्थ कैमरा दिया जा सकता है.

Galaxy M30s की तरह ही इसे 6,000mAh की दमदार बैटरी के साथ लॉन्च किया जा सकता है. कंपनी के दावों के मुताबिक, फोन में 48 घंटे का बैटरी बैकअप मिल सकता है. चार्जिंग के लिए इसमें USB Type C फास्ट चार्जिंग का इस्तेमाल किया जा सकता है.

कीमत: इस स्मार्टफोन को Rs 15,000 की शुरुआती प्राइस रेंज में लॉन्च किया जा सकता है. फोन को ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ लॉन्च किया जा सकता है. फोन को दो स्टोरेज ऑप्शन 6GB RAM + 128GB और 8GB RAM +128GB में लॉन्च किया जा सकता है. 

Jio : इस सस्ते प्लान में मिलेगा अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा

WhatsApp : इन लिंक्स को कंपनी ने गूगल सर्च से किया रिमूव

OnePlus 8 Pro स्मार्टफोन की नई लीक आई सामने, जानिए कैसा होगा कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -