शानदार कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31
शानदार कीमत के साथ भारत में लॉन्च हुआ Samsung Galaxy M31
Share:

Samsung Galaxy M31 भारतीय मार्केट में 25 फरवरी को दस्तक देगा. इस फोन को लेकर पिछले काफी समय से लीक्स सामने आ रहे हैं जिससे इसकी कई स्पेसिफिकेशन्स भी साफ हो गई हैं. वहीं, अब एक रिपोर्ट में इस फोन की कीमत सामने आई है. रिपोर्ट की मानें तो इस फोन की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये होगी. साथ ही यह भी दावा किया गया है कि इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है. इससे पहले कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, फोन में 64 मेगापिक्सल कैमरा और 6000 एमएएच बैटरी दी जा रही है.

Samsung Galaxy M31 की संभावित कीमत: IANS की एक रिपोर्ट में बताया गया है कि इस फोन को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा. इसका पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ आ सकता है. वहीं, दूसरा 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है. इस फोन की शुरुआती कीमत 15,999 रुपये होने की बात कही गई है. IANS ने ही बताया है कि फोन की सेल मार्च महीने में शुरू की जाएगी. आपको बता दें कि इस फोन की उपलब्धता ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon.in और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Samsung.com पर कंफर्म हो गई है.

Samsung Galaxy M31 के फीचर्स: Amazon पर इस फोन के कुछ फीचर्स लिस्ट किए गए हैं. इसके मुताबिक, फोन में 6000 एमएएच की बैटरी दी जाएगी. साथ ही फोन में USB Type-C पोर्ट और 3.5mm ऑडियो जैक जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे. फोन में LED फ्लैश के साथ फिजिकल फिंगरप्रिंट सेंसर भी उपलब्ध कराया जाएगा. वहीं, क्वाड रियर कैमरा भी दिया जा सकता है. फोन में 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस sAmoled डिस्प्ले दिया जाएगा. अगर फोन की संभावित डिटेल्स की बात करें तो यह फोन एक्सीनोस 9611 प्रोसेसर से लैस होने की उम्मीद है. साथ ही यह फोन Galaxy M31 को एंड्रॉइड 10 पर आधारित One UI 2.0 के साथ पेश किया जा सकता है.

भारत में जल्द पेश होने वाला है WhatsApp Pay , NPCI से मिली हरी झंडी

Airtel यूजर्स के लिए बड़ी खबर, इस पोस्टपेड प्लान की कीमत में आयी बढ़ोतरी

700 रुपये तक महंगे हो सकते है स्मार्टफोन, 15-20 दिनों में बढ़ जाएंगी कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -