सैमसंग की नजर अब Galaxy M30 पर, जानिए किन खूबियों के साथ आएगा भारत
सैमसंग की नजर अब Galaxy M30 पर, जानिए किन खूबियों के साथ आएगा भारत
Share:

दक्षिण कोरिया की शानदार स्मार्टफोन कंपनी सैमसंग ने हाल ही M सीरीज के तहत अपने दो नए स्मार्टफोन्स Galaxy M10 और M20 को भारत में लॉन्च किया है. जबकि अब कंपनी इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन भी जल्द ही लाएगी. बताया जा रहा है कि आने वाले फोन का नाम Galaxy M30 होगा. अब कंपनी नए Galaxy M30 को भारत में लॉन्च करने की तैयारी में है.

दूसरी ओर हालांकि ये साफ नहीं है कि इसे कब लॉन्च किया जाएगा. जानकारी के मुताबिक स्मार्टफोन में Exynos 7904 प्रोसेसर दि मिलेगा. इतना ही नहीं इसमें Exynos 7904 प्रोसेसर जो कि Galaxy M20 में भी मौजूद है दिया गया है. गौर करने वाली बात ये है कि Galaxy M30 में भी M20 की ही तरह 5,000mAH की बैटरी मिलेगी.

अन्य फीचर्स पर नजर डालें तो M30 में सैमसंग बैक में ग्रेडिएंट फिनिशिंग के साथ ट्रिपल कैमरा सेटअप देने जा रही है. जहां तक नए Exynos 7904 प्रोसेसर की बात है तो सैमसंग का दावा है कि ये नया प्रोसेसर बेहतर मल्टीमीडिया सपोर्ट देने में सक्षम है, जिससे मिड रेंज स्मार्टफोन में हाई एंड फीचर्स ग्राहकों को मिलेंगे. ट्रिपल रियर कैमरा के साथ इसमें बेहतरीन सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है. कीमत की बात की जाए तो फ़िलहाल इसकी जानकारी नहीं मिल सके है, लेकिन आपको बता दें कि कंपनी ने हाल ही में Galaxy M10 और M20 को भारत में क्रमश: 7,990 रुपये और 10,990 रुपये की कीमत के साथ पेश किया था. 

 

केंद्रीय विद्यालयों के बच्चों के लिए जावड़ेकर ने लॉन्च किया 'स्वस्थ बच्चे-स्वस्थ भारत' एप

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में दूसरे नंबर पर सैमसंग, पहले नंबर पर इस कंपनी ने उड़ाएं होश

शुरू हुई नोकिया 5.1 प्लस के नए 4GB और 6GB रैम वेरिएंट की सेल

भारत में लॉन्च हुआ Zaap का सबसे धाँसू स्पीकर, पानी, झटकों, धूल सबसे लड़ने में सक्षम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -