लॉन्चिंग डेट तय, भारत में रेडमी नोट 7 से पहले Galaxy M30 की एंट्री

28 जनवरी को सैमसंग ने अपने नए M सीरीज के तहत Galaxy M10 और Galaxy M20 स्मार्टफोन्स को भारत में उतारा था. फिलहाल ये दोनों ही फोन बाजार में काफी तहलका मचा रहे हैं, जबकि अब इस सीरीज का अगला स्मार्टफोन भी आने के लिए तैयार है. अगले फोन का नाम Galaxy M30 है और इसे लेकर काफी दिनों से खबरें थी.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत में इसकी लॉन्चिंग डेट तय हो चुकी है और यह इस माह के अंत में 27 फरवरी को रेडमी नोट 7 से ठीक एक दिन पहले आ रहा है. इस संबंध में जानकारी सैमसंग ने ट्विटर पर टीजर जारी कर दी है. टीजर में ये डिवाइस फ्रंट और रियर दोनों ओर से देखा जा सकता है. इसमें ग्राहकों को ट्रिपल ईयर कैमरा सेटअप मिलेगा और यहां फ्रंट में इनफिनिटी-U डिस्प्ले भी दी जा रही है. 

Galaxy M30 की लॉन्चिंग का टीजर हैशटैग #IM3XPOWERED के साथ जारी हुआ है. साथ ही बता दें कि यहां 3X रियर में दिए गए ट्रिपल कैमरे के लिए उपयोग किया है. टीजर में यह भी पता चल रहा है कि Galaxy M30, M10 और M20 की ही तरह अमेजन इंडिया के माध्यम से इसका विक्रय किया जाएगा. 

यह है M30 की खूबियां...

लेक जानकारी की माने तो इसमें एज-टू-एज डिस्प्ले मिलेगी. फ्रंट में इनफिनिटी U डिस्प्ले  होगी. M10 और M20 की तरह इनफिनिटी V डिस्प्ले इसमें नहीं है. कहा जा रहा है कि इसे कंपनी FHD+ रिजोल्यूशन और 6.38-इंच स्क्रीन साइज के साथ पेश कर सकती है. ट्रिपल रियर कैमरे में 13MP + 5MP + 5MP कॉन्फिगरेशन होंगे. जबकि सेल्फी हेतु 16MP का कैमरा है. पावर के लिए 5,000mA की बड़ी बैटरी और कीमत की बात की जाए तो 15,000 रुपये के आसपास इसे कंपनी पेश कर सकती है. 

Motorola P40 की सभी जानकारियां लीक, ये बातें बनाएगी इसे सबसे अलग

अब Zombie मोड में लें PUBG का मजा, 19 फरवरी को मिलेगा 0.11.0 अपडेट

खुशी से झूम उठे OnePlus यूजर्स, कंपनी देगी यह सबसे अनोखा फीचर

Amazon पर शुरू हुआ Apple फेस्ट जहां मिल रहा है आकर्षक डिस्काउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -