आ गई खबर, इतना जबरदस्त होगा Samsung Galaxy M30, मुश्किल होगी हटाना नजर
आ गई खबर, इतना जबरदस्त होगा Samsung Galaxy M30, मुश्किल होगी हटाना नजर
Share:

Galaxy M10 और M20 को भारत में लॉन्च करने के बाद सैमसंग अपने अगले Galaxy M फोन की तैयारी में लगी हुई है. इस फोन को लेकर भी अब सारी जानकारियां हमारे सामने आ चुके है. आपको बता दें कि हाल ही में इसके सारे फीचर्स लीक हो चुके हैं. जहां बताया गया है कि 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, Galaxy M30 के डिजाइन और कुछ कथित जानकारियों को Pricekart.com ने लीक किया है. जहां बताया गया है कि यह नया फोन डिजाइन में M20 और M10 की ही तरह हो सकता है. यहां तस्वीर में कथित स्मार्टफोन और कुछ फीचर्स को पहचाना जा सकता है. इससे पूर्व में आई जानकारियों की माने तो Galaxy M30 में भी M20 और M10 की तरह इनफिनिटी v डिस्प्ले दिया जाएगा. 

हालिया लीक पर नजर डालें तो पता चलता है कि वाटरड्रॉप नॉच में सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिलेगा. जबकि रियर कैमरे पर नजर डालें तो Galaxy A7 (2018) की तरह ट्रिपल कैमरा सेटअप इसमें मिल सकता है. लीक तस्वीर में बताया गया है कि ये कैमरे 13MP + 5MP + 5MP के रहेंगे. अतः अब उम्मीद की जा रही है कि इसमें अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और टेलीफोटो लेंस भी मिल जाए. पावर के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी मिलेगी. जबकि कनेक्टिविटी के लिए इसमें  3.5mm हेडफोन जैक मिलने की खबर सामने आई है. फ़िलहाल कीमत को लकर कोई जानकारी नहीं मिल सकी है.

BSNL ने बदले अपने दो धाकड़ प्लान, लेकिन यूजर्स को हुआ भारी नुकसान

 

इतना धाकड़ होगा Realme का अगला फोन, कीमत और फीचर्स सबसे जीतेगा दिल

बहुत कम कीमत में बिक रहा iPhone XR, यहां से खरीद सकते हैं आप

भारत आया Sony A64000, बताया जा रहा दुनिया का सबसे ख़ास कैमरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -