Samsung Galaxy M30s की कीमत में हुई कटौती, जानें नया दाम
Samsung Galaxy M30s की कीमत में हुई कटौती, जानें नया दाम
Share:

सैमसंग के दमदार बैटरी वाला स्मार्टफोन Galaxy M30s भारतीय बाजार में पिछले वर्ष लॉन्च किया गया था, जिसे आप इसकी मौजूदा कीमत से कम में भी खरीद सकते हैं. कम कीमत के साथ यह फोन ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon पर सेल के लिए अवेलेबल हो रहा है. हालांकि कंपनी ने आधिकारिक तौर पर फोन की कीमत में कटौती को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है. यह फोन अपनी 6,000एमएएच बैटरी की वजह से यूजर्स के बीच काफी लोकप्रिय है और भारतीय बाजार में दो स्टोरेज वेरिएंट में भी उपलब्ध है. 

अमेज़न पर Samsung Galaxy M30s स्मार्टफोन का 4GB + 64GB स्टोरेज वेरिएंट 1,000 रुपये की कटौती के बाद 12,999 रुपये में मिल रहा है. जबकि 6GB + 128GB वेरिएंट में 2,000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है, जिसके बाद आप इसे 14,999 रुपये में खरीद सकते हैं. इसके अलावा फोन के साथ ईएमआई ऑप्शन और एक्सचेंज ऑफर का भी लाभ उठा सकते हैं.

Samsung Galaxy M30s के स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

Samsung Galaxy M30s दो स्टोरेज वेरिएंट में अवेलबल है और फोन में दी गई स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपेंड कर सकते हैं. इसमें फुल एचडी+ रेजोल्यूशन के साथ 6.4 इंच का सुपर एमोलेड Infinity-U डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन 2.3GHz Exynos 9611 प्रोसेसर पर काम करता है और पावर बैकअप के लिए फोन में 6,000एमएएच की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए Samsung Galaxy M30s में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल और 5 मेगापिक्सल का 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मौजूद है. जबकि वीडियो कॉलिंग और सेल्फी की सुविधा के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. Android 9 Pie ओएस पर पेश किए गए इस फोन में कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर 4G LTE सपोर्ट के साथ ड्यूल सिम स्लॉट, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और जीपीएस दिए गए हैं.

रियलमी ने इस स्मार्टफोन के लिए जारी किया अपडेट, मिलेगा कई फीचर्स का सपोर्ट

UBON ने लॉन्च किया नया नोटपैड, वायरलेस चार्जर का भी करेगा काम

इस स्मार्टफ़ोन का करना चाहते है एक्सपीरियंस तो कंपनी दे रही मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -